नेहा कक्कड़ को छोड़ आदित्य नारायण गर्लफ्रैंड से करेंगे शादी

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरें जनवरी 2020 से सुर्खियां बनी हुई हैं। ‘इंडियन आइडल’ में उनकी केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर भी छाई रहती है। नेहा कक्कड़ और इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण के बीच चल रही शादी की खबरों पर आखिरकार विराम लग गया।

सिंगर नेहा कक्कड़ ने एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में नेहा ने आदित्य नारायण की शादी को लेकर साफ बात की है। नेहा ने कहा कि आदित्य नारायण काफी अच्छे इंसान हैं। आदित्य का दिल सोने का है और मुझे आप लोगों को ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरे करीबी दोस्त आदित्य इसी साल अपनी गर्लफ्रैंड से विवाह करने जा रहे हैं।

नेहा कक्कड़ ने आगे कहा कि आदित्य अपनी गर्लफ्रैंड के साथ काफी टाइम से रिलेशनशिप में हैं। मैं आदित्य को आगे के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देती हूं। भगवान उनको हमेशा खुश रखे। शो पर अपनी जर्नी के बारे में उन्होंने बताया, ‘इंडियन आइडल 11 की जर्नी बहुत अच्छी रही है और मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जैसे लोगों के साथ स्टेज शेयर करने का मौका मिला।’ नेहा ने दर्शकों को भी इंडियन आइडल 11 को अपार प्रेम देने के लिए शुक्रिया कहा।

कुछ समय पहले इंडियन आइडल के सेट से नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के शादी का वीडियो वायरल  हुआ था। वीडियो में स्टेज पर शो के जज विशाल ददलानी नेह-आदित्य के साथ हैं जहां पडिंत जी मंत्रो को उच्चारण करते हुए नजर आ रहे थे। वही आदित्य के पिता जाने माने सिंगर उदित नारायण एक इंटरव्यू में उनके बेटे आदित्य और नेहा कक्कड़ के शादी की अफवाह टीआरपी के लिए किया गया नाटक बताया था।

आदित्य ने आईबी टाइम्स से बातचीत में कहा कि अगर मैं अपनी जिंदगी का इतना बड़ा फैसला लूंगा तो मैं खुद इसका ऐलान करूंगा। शादी, एक बहुत बड़ा फैसला है। मैं इसे छुपाऊंगा नहीं। यह सब एक मजाक के तौर पर शुरू हुआ था। जिसे लोगों ने सीरियसली से ले लिया।

आदित्य ने आगे कहा कि कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बहुत कुछ चल रहा है, जो कि फेक है। कोई भी मीडिया पर्सन हमारे पास सच्चाई जानने के लिए नहीं आया। ये सब सिर्फ एक रियलिटी शो के लिए किया गया। शो के मेकर्स ने हमसे जो करने को कहा, हमने किया लेकिन ये सब बस एक मजाक था।

गौरतलब है कि आदित्य नारायण के पिता और मशहूर सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) ने भी अपने बेटे की शादी के बारे में बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि आदित्य हमारा इकलौता बेटा है। हम उसकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर उसकी शादी की अफवाह सही होती तो मैं और मेरी पत्नी इस दुनिया में सबसे खुश होते।

अगर कुछ दिनों में आदित्य की शादी हो रही होती तो वह अपने माता-पिता को जरूर सूचित करता। लिंक-अप (Link-Up) और शादी की अफवाहें सिर्फ इंडियन आइडल की टीआरपी(TRP) को बढ़ाने के लिए हैं। नेहा कक्कड़ बहुत अच्छी लड़की है। हमें उसे अपनी बहू स्वीकारने में जरा भी हिचक नहीं होगी। वो हमें बेहद पसंद है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like