नेहा धूपिया की हॉट फिगर के हैं ये तीन सीक्रेट्स

नेहा धूपिया का आज जन्मदिन है। नेहा धूपिया काफी फिट हैं। हालांकि, बेबी के बाद उन्होंने वेट गेन किया लेकिन वो इसे लेकर काफी प्राउड फील करती हैं। 27 अगस्त, 1980 को कोच्ची में जन्मी नेहा धूपिया एक सिख परिवार से संबंध रखती हैं। उनके पिता प्रदीप सिंह धूपिया इंडियन नेवी में ऑफिसर के पद पर कार्यरत थे। उनकी मां मनपिंदर एक गृहणी थीं।

नेहा की शुरुआती पढ़ाई नेवल पब्लिक स्कूल कोच्ची से हुई। बाद में उनके पिता का ट्रांसफर दिल्ली हो गया। इसलिए नेहा नेे आगे की पढ़ाई दिल्ली में ही पूरी की। नेहा आज भी अपनी खूबसूरती और स्टाइल से लोगों का दिल जीत लेती हैं।

नेहा धूपिया खुद को फिट रखने के लिए भरपूर नींद लेती हैं। उनका मानना है कि अगर आप ठीक से सो नहीं पाते हैं तो एक्सरसाइज आपको कोई फायदा नहीं पहुंचाएगी। हालांकि उनकी लाइफ काफी बिजी है लेकिन इसके बाद भी वो काम से समय बचाकर आराम जरूर कर लेती हैं ताकि एनर्जी से भरपूर रहें।

नेहा धूपिया फिटनेस के लिए घंटों जिम में पसीना बहाने की जगह योग करना पसंद करती हैं। नेहा का मानना है कि योग करने से न केवल उन्हें फिट रहने में मदद मिलती है बल्कि इससे उनका तनाव भी जाता रहता है। यहां तक कि अगर वो कहीं घूमने भी जाती हैं तो साथ में योगा मैट ले जाना नहीं भूलती हैं।

नेहा कार्डियो के लिए जिम में एक्सरसाइज से ज्यादा स्विमिंग और रनिंग करना पसंद करती हैं। नेहा पिलाटीज भी करती हैं ताकि इससे उनकी मसल्स टोन रहे।

नेहा धूपिया ने बीस साल पहले उसने एक जापानी फिल्म ‘नात्सु ओदुरू, निंजा डेंन्सेत्सु’ में काम किया था। नेहा ठीक-ठाक जापानी बोल भी लेती हैं। 2008 में एक पाकिस्तानी फिल्म ‘कभी प्यार ना करना’ में भी एक्ट किया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like