नीतू कपूर का छलका दर्द | शादी के 38 साल बाद ऐसी हालत हो जाती है

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी और अपने पति ऋषि कपूर की एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में नीतू बताने की कोशिश करती दिख रही हैं कि शादी के 38 सालों के बाद क्या होता है। हालत बयां करते हुए नीतू ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। फोटो में नीतू कपूर और ऋषि कपूर एक रेस्टोरेंट में बैठे दिखाई दे रहे हैं। जहां ऋषि और नीतू टेबल पर एक दूसरे के अपोजिट बैठे हुए हैं। फोटो में जहां एक तरफ ऋषि अपने फोन में बिजी दिखाई दे रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ नीतू अपनी और बैकग्राउंड में पति ऋषि को कवर करते हुए सेल्फी लेती दिख रही हैं।  इसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए नीतू कपूर ने इसे कैप्शन दिया। कैप्शन में नीतू ने लिखा- ‘लंच डेट- शादी के 38 साल बाद ये होता है। हसबेंड फोन पर और मैं सेल्फी लेते हुए।’ ऐसे में फैन्स ने नीतू की इस तस्वीर पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- टमैम रेस्टोरेंट्स में ये कई जगह देखने को मिलता है न सिर्फ 38 क्रॉस बल्कि 4 साल पुरानी शादी वाले लोग भी आपस में ऐसे देखे जाते हैं।’

नीतू के फैन्स ने लिखा- ‘इस तस्वीर को देख कर ऋषि का गाना याद आ रहा है- तेरे चेहरे से नजर नहीं हटती, नजारे हम क्या देखें…।’तो वहीं एक यूजर लिखती हैं-‘मैडम सभी हसबेंड एक जैसे ही होते हैं, सबकी एक जैसी ही कहानी है।’ आपको बता दें कि नीतू कपूर सोशल मीडिया पर परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और उनकी इन तस्वीरों को आज की जनरेशन भी काफी पसंद करती है।

You might also like