मैं फिल्मो के द्वारा लोगों की ज़िन्दगी में बदलाव लाना चाहता हूँ – नीरज शर्मा

कंटेंट बेस्ड फिल्म्स जो ऑडियंस को मैसेज देती है, ऐसे फिल्मो का आज खुलकर स्वागत किया जाता है। कोई भी फिल्म जिस से युथ को कुछ सबक मिले, उसे अच्छा रिस्पांस मिलता है। ऐसी ही एक फिल्म इस साल रिलीज़ होगी जो ड्रग एडिक्शन और उसके साथ डिप्रेशन की प्रॉब्लम को दर्शाएगी। फिल्म का नाम है नशेबाज़ और फिल्म के प्रोडूसर नीरज शर्मा ने की न्यूज़ हेल्पलाइन से बात फिल्म को लेकर।

इस फिल्म को चुनने के पीछे का कारण बताते हुए नीरज शर्मा ने बताया, “मैं हमेशा से समाज में कुछ बदलाव लाना चाहता था। मैं फिल्मो के द्वारा लोगों की ज़िन्दगी में बदलाव लाना चाहता हूँ। यह फिल्म लोगों के माइंड सेट में कुछ बदलाव जरूर लेकर आएगी।“ 

नीरज शर्मा ने आगे बताया, “मैं पूरी टीम से मिला और सोचा यही सही वक़्त है इस बदलाव की शुरुवात के लिए। आज मैं अच्छे रूप से एस्टब्लिश हो चूका हूँ और अब मैं अपने काम के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकता हूँ। यह सब करके मैं लोगों के बीच एक एक्साम्प्ल सेट कर सकता हूँ।”

अपने फ्यूचर प्लान्स के बारे मे बताते हुए नीरज शर्मा ने कहा, “मैं उत्तराखंड राज्य को बढ़ते हुए देखना चाहता हूँ। मैं चाहता हूँ इंडस्ट्री में लोगों को उनके काम के लिए एकनॉलेजमेन्ट मिले और हर स्ट्रगलिंग आर्टिस्ट और टेक्निशन को मौका दिया जाए आगे बढ़ने का।”

फिल्म नशेबाज़ आज के समय में बहुत जरुरी टॉपिक को लेकर बनायीं गयी है। जब हमने उनसे पूछा की क्या फिल्म को टैक्स फ्री कर देना चाहिए, उसपर उन्होंने कहा, “बिलकुल, इस फिल्म को सर्कार को टैक्स फ्री करना चाहिए। यह बहुत ही सेंसिटिव टॉपिक को लेकर बनायीं गयी है और हर किसी को यह  चाहिए की कैसे ड्रग्स की लत आपकी ज़िन्दगी बर्बाद कर सकती है”

नशेबाज़ फिल्म को गेब्रियल वत्स डायरेक्ट कर रहे है और फिल्म में संजय मिश्रा, मनोज बक्शी, गोविन्द नामदेव नजर आएंगे। फिल्म सितम्बर 2021 में रिलीज़ की जायेगी।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like