‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का टीजर रिलीज, यमराज के लिए आउटसोर्सिंग कर रहे हैं नवाज़

‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का टीजर रिलीज, यमराज के लिए आउटसोर्सिंग कर रहे हैं नवाज़ , बॉलीवुड में अपनी धांसू एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले नवाजुद्दिन सिद्दीकी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रिन पर तहलका मचाने को तैयार हैं। नवाज की अपकमिंग फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। नवाज ने खुद अपने फेसबुक से शेयर कर फिल्म के टीजर को रिलीज किया है।

इस फिल्म में गैंग्स ऑफ वासेपूर जैसी झलक नवाज की एक्टिंग में देखने को मिल सकती है। क्योंकि इसमें भी नवाज एक बिगड़ैल बेपरवाह इंसान की तरह दिख रहे हैं। खास बात ये है कि नवाज की एक्टिंग में देसी तड़का का मजा देखने को मिलेगा।

बता दें कि इस फिल्म को कुशन नंदी ने डायरेक्ट किया है और किरन श्याम श्रॉफ और अश्मिथ कुंदर ने इसे प्रोड्यूस किया है। बता दें कि ये फिल्म कब रिलीज होगी इसकी अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है।

इस टीजर को देखकर लग रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर से धांसू किरदार में नजर आने वाले हैं। नवाज इस फिल्म में देसी गैंगस्टर बन धमाल मचाने वाले हैं। टीजर से पता चलता है कि ये फिल्म लव, सेक्स, बदला और दुश्मन के ईर्द-गिर्द घूमती दिखाई दे रही है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like