नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बेटा बना कान्हा, नवाज़ की खुशी का ठिकाना नहीं

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बेटा बना कान्हा, नवाज़ की खुशी का ठिकाना नहीं , नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से अपने दो साल के बेटे की एक प्यारी सी तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है। स्कूल में मनाए जाने वाले एक कार्यक्रम में उनका छोटा सा नटखट नंदलाला, बाल गोपाल की भूमिका अदा कर रहा था।

कार्यक्रम में अपने बेटे को देख नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने न केवल फोटो शेयर की बल्कि उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मैं स्कूल का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरे बेटे को नटखट नंदलाला की भूमिका निभाने का मौका दिया।

इस तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बेटा लड्डू गोपाल की वेशभूषा पहने बांसुरी बजाने की कोशिश कर रहा है। इस ट्वीट को 5371 लोगों ने री-ट्वीट किया है। बता दें कि कल जन्माष्टमी का त्योहार बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाएगा। एक ओर जहां नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस ट्वीट को काफी पंसद किया जा रहा है तो वहीं कई गैरमुस्लिम यूजर्स ने उन्हें डराना शुरू करते हुए लिखा कि अब फतवा झेलने के लिए तैयार हो जाओ।

मुस्लिम धर्म से होने के बावजूद नवाज ने कभी धर्म को लेकर भेदभाव स्वीकार नहीं किया। कुछ ही समय पहले नवाज अपने गांव बुलधाना में आयोजित होने वाले ‘रामलीला’ में बतौर कलाकर भाग लेने वाले थे पर क्योंकि वो इस्लाम धर्मावलंबी से हैं, शिवसेना ने उनके इस नाटक में भाग लेने पर आपत्ति जताई थी। नवाज ‘रामलीला’ में शामिल नहीं हो सके थे।

अपना दुख जताते हुए नवाज ने उस समय ट्विटर पर लिखा था, “मेरा बचपन का सपना अधूरा रह गया। पर अगले वर्ष होने वाले ‘रामलीला’ में जरुर भाग लूंगा। रिहर्सल देखें।”  नवाज ‘रामलीला’ का हिस्सा नहीं हो सके पर अपने बेटे को कृष्णा कन्हैया बना देखकर नवाज गर्व महसूस कर रहे हैं।

You might also like