रैप गाएंगे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, रैपर बनने का चढ़ा शौक, जानिए क्यों

रैप गाएंगे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, रैपर बनने का चढ़ा शौक, जानिए क्यों , हाल के वर्षों में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने टैलेंट से ये साबित कर दिया है कि एक्टिंग के मैदान में उनका कोई मुकाबला नहीं है और ये बात तो तीनों खानों ने भी मान ली है। पर लगता है नवाज़ अब अपने हुनर का एक और दांव साबित करना चाहते हैं इसलिए अब गाने के लिए माइक भी उठाने वाले हैं।

ख़बर है कि कुशान नंदी की फिल्म ‘ बाबू मोशाय बंदूकबाज़ ‘ के लिए नवाज़ जल्द ही एक रैप सॉन्ग रिकार्ड करेंगे और बाद में उसके प्रमोशनल वीडियो में भी नज़र आएंगे। अश्मित कुंदर के लिखे इस गाने का टाइटल ” हमारे बाप का बिटवा बंदूकबाज़ ” है और इसका म्यूजिक गौरव डगांवकर ने दिया है। नंदिता दास की फिल्म ‘ मंटो ‘ की शूटिंग पूरी करने के बाद नवाज़ अपने इस हुनर का जौहर दिखाएंगे। नवाज़ के मुताबिक उन्हें नई नई चीजें करने में मज़ा आता है। वो कभी लाइंस नहीं भूलते इसलिए रैप करने में भी कोई दिक्कत नहीं है। ‘ बता दें कि अभी हाल ही में अनुष्का शर्मा ने भी फिल्म फिल्लौरी में रैप किया था । बाबू मोशाय बंदूकबाज़ ‘ , एक छोटे- मोटे सुपारी किलर बाबू की कहानी है जो एक बार प्यार में पड़ जाता है उसके बाद उसे अलग अलग तरह के धंधे अपनाने पड़ते हैं।

कुछ दिनों पहले ही ये ख़बर आ चुकी है कि साबिर खान की फिल्म मुन्ना माइकल में नवाज़ ने टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी भी डांसिंग स्किल दिखा डाली। फिल्म में वो एक नौसिखिया डांसर बने हैं। लेकिन अब उससे भी बड़ी ख़बर है। बताया जा रहा है कि नवाज़ ने गाना गाने का फैसला कर लिया है।

You might also like