नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की अपनी नेक्स्ट फिल्म की अनाउंसमेंट

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस समय सबके फेवरेट एक्टर बने हुए है। एक के बाद एक नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज में अपनी बेहतरीन कलाकारी के जरिए दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। जुलाई में रिलीज हुई वेब सीरीज “रात अकेली है” में दर्शकों को अपने किरदार से एंटरटेन करने के बाद, अब वे नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज “सीरियस मैन” में अपनी एक्टिंग के लिए खूब वाहवाही लूट रहें हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी किसी भी किरदार में बखूबी ढल जाते हैं, और अपने हर किरदार को इतने बेहतरीन तरीके से पर्दे पर उतारते है कि हर किसी को अपनी एक्टिंग का दीवाना बना लेते हैं।

अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज़ शेयर की है। दरअसल उन्होंने अपनी नेक्स्ट फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है, और साथ ही फिल्म का टीज़र भी जारी कर दिया है। हालांकि फिल्म का टाइटल अभी डिसाइड नहीं किया गया है।

फिल्म का अनाउंसमेंट करने के साथ टीज़र जारी करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कैप्शन में लिखा, “कुछ लोग नाम से नहीं, काम से जाने जाते हैं. … डेयरिंग आदमी की डेंजरस कहानी। 2021 में आ रहा है।”

टीज़र में नवाजुद्दीन सिद्दीकी कह रहे हैं कि, “कोई हवलदार अगर पॉकेटमार को पकड़ लेता है तो अख़बार वाले पॉकेटमार की फोटो छापते हैं, हवलदार का नहीं। यही प्रॉब्लम है अपनी सोसाइटी का। बुरे लोगों पर अच्छी पिक्चर बनती है और अच्छे लोग हिस्ट्री की टेक्स्ट बुक के आधे पन्ने में सिमटकर रह जाते हैं। इसलिए आपने मेरे बारे में नहीं सुना… अब तक। पर अब सुनेंगे।”

इस अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म का डायरेक्शन सेजल शाह कर रहीं हैं। फ़िल्म को प्रोड्यूस उमेश शुक्ला, बॉम्बे फेबल्स मेरी गो राउंड स्टूडियोज़ के साथ मिलकर कर रहे हैं। उमेश “ओह माई गॉड” और “102 नॉट आउट” जैसी फ़िल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like