Categories: बॉलीवुड

नवाजुद्दीन सिद्दीकी शुरू करेंगे अपकमिंग फिल्म ‘संगीन’ की शूटिंग

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘सिरीयस मैन’ रिलीज हुई थी। वहीं अब नवाजुद्दीन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘संगीन’ की शूटिंग की तैयारी शुरू करनेवाले हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ‘सेक्रैड गेम्स’ वेब सिरीज की एक्ट्रेस एल्नाज नोरौजी भी नजर आएंगी।

हालांकि एल्नाज नोरौजी ने फिल्म शूटिंग की शुरुआत कर दी है वहीं फिल्म से जुड़े अन्य कलाकार भी फिल्म की शूटिंग में जुटे हुए हैं। इस फिल्म को जयदीप चौपड़ा डायरेक्ट कर रहें हैं। वही जयदीप ने ही इस फिल्म की कहानी भी लिखी है। इस फिल्म में म्यूजिक ‘रफ्तार’ दे रहें हैं ‌और गुरजीत सिंह एंव अंकित खन्ना फिल्म को प्रोड्यूस कर रहें हैं।

फिल्म को अगले साल 2021 में रिलीज किया जाएगा। और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने हिस्से की शूटिंग जनवरी 2021 से शुरू करेंगे। इस फिल्म को मुंबई और लंदन के अलग-अलग लोकेशन पर शूट किया जाएगा। इसी के साथ अब तक इस फिल्म की स्क्रीप्ट और फिल्म से जुड़े महत्वपूर्ण हिस्सो की डिस्कशन की जा रही थी। जहां डायरेक्टर जयदीप नवाजुद्दीन और एल्नाज नोरौजी के साथ इस फिल्म की डिस्कशन करते दिख रहें थे। डायरेक्टर ने डिस्कशन के दौरान की तस्वीरों को अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट भी किया था।

डायरेक्टर जयदीप ने आज अपने इंस्टा अकाउंट पर फिल्म के टाइटल पोस्टर को रिलीज किया जिसपर फिल्म का टाइटल ‘संगीन’ लिखा है। साथ ही लीड एक्टर्स नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एल्नाज नोरौजी का नाम भी लिखा गया है। वहीं फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और म्यूजिक दे रहें रैपर रफ्तार का नाम भी लिखा है।

इसी के साथ पोस्टर शेयर कर डायरेक्टर ने कैप्शन में लिखा,’ यह रही मेरी अगली फिल्म!!’ अब देखना होगा कि फिल्म की शूटिंग नवाजुद्दीन कब पूरी करते हैं और अगले साल कब इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। वहीं पोस्टर के जरिए यह जानकारी दे दी गई है कि फिल्म को थियेटर्स में ही रिलीज किया जाएगा यानी की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर नहीं रिलीज की जाएगी। पोस्टर पर लिखा है ‘आऊट इन सिनेमा 2021’!

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Share
Published by
Gossipganj Reporter

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More