नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पत्नी आलिया सिद्दीकी ने भेजा तलाक का नोटिस

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते कुछ दिनों से अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी से तलाक की वजह से सुर्खियों में हैं। लॉकडाउन के बीच उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक का नोटिस भिजवाया है।

इस समय नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने गांव बुढाना में मौजूद हैं। उनकी पत्नी से तलाक की चर्चा काफी समय से चल रही है। मुरादाबाद के अधिवक्ता अभय सहाय के माध्यम से बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पत्नी आलिया सिद्दीकी ने तलाक का नोटिस भिजवाया है।

अधिवक्ता अभय सहाय ने बताया कि लॉकडाउन के कारण उनको रजिस्ट्री आदि के माध्यम से नोटिस नहीं भेजा जा सका।  अधिवक्ता ने बताया कि आलिया ने उनपर जो आरोप लगाए हैं वो वाकई बेहद गंभीर हैं। ऐसे में ईमेल और व्हॉट्सएप के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कानूनी नोटिस भिजवाया गया है।

नवाजुद्दीन मुजफ्फरनगर के कस्बा बुढाना के रहने वाले हैं और बॉलीवुड में अपने अभिनय से खास जगह बना ली है। वहीं इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनका परिवार होम क्वारंटीन है।

दरअसल पिछले दिनों ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुजफ्फरनगर स्थित अपने घर बुढ़ाना आए थे। मुंबई में कोरोना वायरस के बढ़ते संकट के चलते उन्होंने कुछ दिनों पहले अपने चार परिजनों के साथ महाराष्ट्र सरकार से अपने घर बुढ़ाना जाने की अनुमति ली थी।

बीते शुक्रवार को नवाजुद्दीन अपने चार परिजनों के साथ घर बुढ़ाना पहुंचे। घर पहुंचकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने आने की सूचना जिला प्रशासन को दी थी। लॉकडाउन के दौरान यात्रा करने पर मुजफ्फरनगर के जिला आधिकारी के आदेश अनुसार उनके और परिवारवालों के सैंपल लिए गए थे।

हालांकि जांच में सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके बावजूद इन सभी को फिलहाल 14 दिनों के लिए होम क्वारंटीन कर दिया गया है। 

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like