Gossipganj.com
Film & TV News

नवाबजादे के प्रोड्यूसर मयूर के बरोट को मिले दो बड़े प्रोजेक्ट

नवाबजादे के प्रोड्यूसर मयूर के बरोट दो बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिनमें से एक मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म है और दूसरी फिल्म स्पोर्ट्स बायोपिक है।

मयूर के बरोट एक इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के डायरेक्टर अनीज बज़्मी के साथ बहुत समय तक काम किया है, और सक्सेसफुल हिंदी थिएटर नाटक चाणक्य को प्रोड्यूस भी किया है।

मयूर एक इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे, जहां नवाबजादे के प्रोड्यूसर ने दो बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम करने वाले अपने प्रोडक्शन हाउस के बारे में जानकारी भी दी। जिनमें से एक मल्टी-स्टारर कॉमेडी फिल्म है, जिसकी शूटिंग लंदन में होने वाली है, और दूसरी स्पोर्ट्स बायोपिक है।

प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए मयूर ने कहा, “कॉमेडी इवरग्रीन है, और फिल्म का सब्जेक्ट मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं फैमिली ऑडियंस के लिए एक फिल्म बना रहा हूँ, और यह मनोरंजन से भरपूर एक धमाल स्क्रिप्ट है।

स्पोर्ट्स बायोपिक के बारे में बात करते हुए नवाबजादे के प्रोड्यूसर ने कहा, “मैं स्पोर्ट्सपर्सन के स्ट्रगल, इंस्पायरेशन और अचीवमेंट्स को बड़े पर्दे पर लाना चाहता हूं। मैं फिल्म की स्क्रिप्ट पर बहुत लंबे समय से काम कर रहा हूं।”

फिल्म नवाबज़ादे में राघव जुयाल, पुनीत पाठक और धर्मेश येल्डे मेन लीड में थे, इनके साथ ही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर भी कैमियो में नज़र थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।