नताशा सूरी करने जा रही हैं एडल्ड वेब सीरीज़, दिल थाम कर देखिएगा

नताशा सूरी करने जा रही हैं एडल्ड वेब सीरीज़, दिल थाम कर देखिएगा , मॉडल नताशा सूरी जल्द ही एक वेब सीरीज का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। खबर है कि इसका टाइटल ‘लूसिंग मॉय वर्जिनिटी एंड अदर्स डंब आइडियास’ में नताशा नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ नजर आएंगी ‘पिंक’ एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी भी नजर आएंगी।

नताशा ने कहा, ‘यह सीरीज ईमानदारी और मौज-मस्ती के साथ बनी है। कई संस्कृतियों की महिलाएं इसमें हैं। उनके अपने विचार हैं। कई मुद्दों पर वो एक-दूसरे से जुड़ती हैं। इन्हीं में दो लड़कियां भी हैं जो बेस्ट फ्रेंड्स हैं।’

सीरीज की कहानी दो लड़कियों के रिश्ते पर केंद्रित हैं। वो प्यार और सेक्स को लेकर अलग-अलग राय रखती हैं। कहा जा रहा है कि यह माधुरी बनर्जी के बेस्ट सेलिंग नॉवेल लूसिंग मॉय वर्जिनिटी एंड अदर्स डंब आइडियास पर आधारित है।

आपको बता दें कि इसका निर्माण डिंग एंटरटेनमेंट के द्वारा किया जा रहा है। निर्देशन केन घोष का होगा। घोष को बॉलीवुड फिल्मों में फिल्म ‘ईश्क-विश्क’ के लिए जाना जाता है। यह सीरीज महिलाओं की ख्वाहिशें, भय और हिम्मत को दर्शाएगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like