नसीरुद्दीन शाह ने कहा अगर ऐसा हुआ तो कर लूंगा आत्महत्या

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) लगातार एक कलाकार के रूप में अपनी प्रासंगिकता साबित कर रहे हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी अपने अभिनय कौशल से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले नसीरुद्दीन शाह कहते हैं कि वह हर दिन नए सूरज के साथ इस विश्वास के साथ उठते हैं कि उसके पास कुछ हैं जो वो अपने दर्शकों को दे सकते हैं।

नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं अभिनय के प्रति जुनूनी हूं। उन्होंने कहा कि रोज मैं सुबह उठा और अगर मैं प्रदर्शन करने में असमर्थ रहा तो मैं शायद आत्महत्या कर लूंगा। इसके बिना जीवन में कुछ नहीं है। दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह सिनेमा के उन चेहरों में से एक हैं, जो सालों से इस इंडस्ट्री से जुड़े हैं। उन्होंने कई फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया है।

नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि मैंने मुश्किल दिनों में भी एक्टर बनने के लिए अपने संघर्ष को जारी रखा। इसलिए जब मैं नए एक्टर्स और फिल्म निर्देशकों के साथ काम करता हूं तो मैं कोशिश करता हूं और कहानी को प्रोत्साहित करूं, जो बताने योग्य है।

एक इंटरव्यू के दौरान 70 साल के नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने कहा कि मुझे अभी भी ये लगता है कि मेरा अभी भी कुछ काम बाकी है, जिसको पूरा करना हैं। उन्होंने कहा कि मैं भाग्यशाली हूं कि एक्टर के रूप में दर्शकों के देने के लिए मेरे पास बहुत कुछ हैं और लोग मुझे देखना पसंद करते हैं। इस बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने काम से प्यार करता हूं, मुझे अभिनय करना पसंद है। काम के लिए मैं उत्साह की व्याख्या नहीं कर सकता।

फिल्म निर्माताओं की बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से नए फिल्म निर्माताओं के समर्थक में रहा हूं। उन्होंने कहा, मेरे पास हबीब तनवीर, गिरीश कर्नाड, ओम पुरी, श्याम बेनेगल, सत्यदेव दुबे जैसे लोगों का उदाहरण है। जब मैं एक नौजवान था, वे मेरे लिए आदर्श थे। जब कोई संघर्ष करता है तो प्रोत्साहन की जरूरत होती है और इन लोगों ने हमेशा मेरा मार्गदर्शन किया है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते इस वक्त दूरे देश में लॉकडाउन है। ऐसे में सभी व्यापार बंद पड़े हैं। फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग भी इसी वजह से रोक दी गई है। मूवी की रिलीज डेट तक को कैंसिल कर दिया गया है। लॉकडाउन में ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्स अपने घरों पर रहकर एकांत में वक्त बिता रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like