अमावस में नरगिस फाखरी दिखेंगी हॉरर लुक में, अनुष्का के बाद नरगिस की बारी

अमावस में नरगिस फाखरी दिखेंगी हॉरर लुक में, अनुष्का के बाद नरगिस की बारी, हॉरर फिल्म ‘परी’ में अनुष्का शर्मा के भयानक लुक के बाद अब एक और ऐक्ट्रेस ने इस जॉनर में कदम रख दिया है। हम बात कर रहे हैं ऐक्ट्रेस नरगिस फाखरी की।

अब नरगिस एक हॉरर फिल्म में नजर आएंगी। उनकी फिल्म का टाइटल अमावस है। 1949 की फिल्म ‘महल’ से लेकर हालिया फिल्म ‘परी’ तक, बॉलिवुड में हॉरर फिल्मों ने अपनी अलग जगह बना ली है।

नरगिस पिछली बार 2016 में फिल्म बैंजो में नजर आई थीं। उन्होंने फिल्म ‘रॉकस्टार’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था और वह ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘हाउसफुल 3’ जैसी कॉमिडी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। चूंकि, यह उनकी पहली हॉरर फिल्म है, इसलिए इसमें उनका प्रदर्शन उनके लिए एक चुनौती भी है।

‘अमावस’ में नरगिस फाखरी एक अहम किरादर में हैं। यह उनकी पहली हॉरर फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन भूषण पटेल कर रहे हैं। भूषण इससे पहले ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘अलोन’ और ‘1920 इविल रिटर्न्स’ जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। बता दें कि लंदन अमावस की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

नरगिस के फिल्मीं करियर की शुरुआत निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार से हुई।  इस फिल्म में उनके अपोजिट रनबीर कपूर नज़र आये थे।  फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। इस फिल्म के लिए फिल्म के दोनों लीड को आइफा  हॉटेस्ट पेअर अवार्ड से नवाजा गया था।

इसके बाद फाखरी एक जर्नलिस्ट के किरदार में फिल्म मद्रास कैफे में नज़र आयीं।  इसके अलावा नरगिस दो फिल्मों में बतौर आइटम गर्ल भी नजर आ चुकी हैं।  जिसमे से उनका एक आइटम सांग शाहिद कपूर के साथ था और दूसरा बजरंगी भाई जान सलमान खान के। फाखरी हॉलीवुड कॉमिक फिल्म स्पाई में भी नजर आ चुकीं हैं। नर्गिस अमेरिका रियलिटी शो अमेरिकन मॉडल  सीजन 2 का हिस्सा रह चुकीं हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like