नरगिस फाखरी को जब किसिंग स्टार इमरान हाशमी ने दिया किस का ओवरडोज़!

नरगिस फाखरी आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। रणबीर कपूर के साथ फिल्म में एक्टिंग करने के बाद वे रातोंरात सुर्खियों में आ गईं थी। हालांकि इस फिल्म के बाद उनके करियर में थोड़ा ब्रेक लगा लेकिन वे एक बार फिर रफ्तार भर रही हैं और आने वाले समय में कई प्रोजेक्ट्स में नज़र आने वाली हैं।

नरगिस ने रणबीर के साथ काम करने के बाद जॉन अब्राहम, वरूण धवन, सलमान खान, रितेश देशमुख जैसे सितारों के साथ काम किया लेकिन इमरान हाशमी की फिल्म के एक गाने के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जब नरगिस काफी हैरान परेशान थीं।

दरअसल नरगिस ने पूर्व क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन की बायोपिक फिल्म अजहर साइन की थी। इस फिल्म में अजहर की भूमिका इमरान हाशमी ने निभाई थी। ये पहली बार था जब नरगिस और इमरान साथ काम कर रहे थे।

नरगिस ने इस फिल्म के एक गाने के दौरान इमरान के साथ कई किसिंग सीन्स शूट किए थे। नरगिस इन सीन्स की मात्रा को जानकर थोड़ा हैरान हुई थीं। उन्होंने बताया था कि ‘उस गाने में इतने सारे किसिंग सीन्स थे कि मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि ये रीटेक्स हो रहे हैं या सेट पर मौजूद लोग मेरे साथ मज़ाक कर रहे हैं।’

खैर नरगिस ने उस गाने को जैसे तैसे शूट किया था। लेकिन मोहम्मद अजहरूद्दीन की ज़िंदगी पर बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल दिखा पाने में नाकाम रही थी।

गौरतलब है कि नरगिस ने यश चोपड़ा के बेटे और एक्टर उदय चोपड़ा को भी कुछ समय के लिए डेट किया था। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

नरगिस इंस्टाग्राम पर मैट के साथ पोस्ट्स भी शेयर करती रहती हैं। शादी के बारे में नरगिस अलग ख्याल रखती हैं। वे कहती हैं, मैं इंडेपेंडेंट वुमन हूं। अपना कमाती हूं, एजुकेटेड हूं। मुझे नहीं लगता कि शादी जरूरी है। मैं जिंदगी में कई अनहैप्पी मैरिड कपल को देखा है।नरगिस अपने रिलेशनशिप के बारे में एक इंटरव्यू में कह चुकी हैं, ‘मैं अपने एक्स बॉयफ्रेंड से नाइट क्लब में मिली थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like