नरगिस फाखरी के साथ फिल्म तोरबाज़ में नज़र आएंगे संजय दत्त

नरगिस फाखरी के साथ फिल्म तोरबाज़ में नज़र आएंगे संजय दत्त , संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही है।  लेकिन इस फिल्म के फ्लॉप होने से संजय दत्त के ऊपर कोई असर नहीं पड़ा है। आज भी वो उतने ही पसंदीदा कलाकार हैं जितने पहले थे और जितनी उम्मीद की जा रही थी लेकिन इससे उनकी इमेज पर किसी तरह का नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ा है। उनके पास एक से बढ़कर एक फिल्में हैं। जिनको लेकर वो जल्द ही लोगों के सामने पेश होंगे।

संजय दत्त इस समय वो तिग्मांशु धूलिया की नई फिल्म साहब बीबी और गैंगस्टर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं और जल्द ही वो अपनी आने वाली फिल्म तोरबाज़ की शूटिंग शुरु करेंगे। जब संजय दत्त अपनी कमबैक फिल्म भूमि की शूटिंग आगरा में कर रहे थे तब राहुल मित्रा उनसे मिलने के लिए गए थे। उसी समय ऐसी खबर सामने आयी थी कि संजय दत्त फिल्म तोरबाज़ में दिखेंगे। हालांकि उस समय फिल्म की लीडिंग लेडी के बारे में खुलासा नहीं किया गया था, जिसका ऐलान आज किया गया है।

फिल्म तोरबाज़ को गिरीश मलिक डायरेक्ट करेंगे और इसको राहुल मित्रा प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करके इस बात का खुलासा किया है कि इस फिल्म में संजू बाबा के साथ नरगिस फाखरी दिखाई देंगी। वो फिल्म में एक अफगान लड़की का किरदार निभायेंगी, जो कि एक एनजीओ चलाती है।

नरगिस फाखरी बॉलीवुड में रॉकस्टार, मैं तेरा हीरो, हाउसफुल 3, अज़हर और मद्रास कैफे जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इनमें से ज्यदातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं लेकिन इसके बाबजूद भी नरगिस अपनी एक अलग पहचान बनाने में नाकामयाब रही हैं। देखना होगा कि संजय दत्त की आने वाली इस नई फिल्म से वो दर्शकों के बीच अपनी एक अलग फैन-फॉलोइंग खड़ी कर पायेंगी या नहीं ? वैसे इस फिल्म को लेकर संजय दत्त को काफी उम्मीदें हैं।

You might also like