मोहन लाल की महाभारत पर पीएम मोदी खुश, कहा फिल्म बनने पर देखना चाहेंगे

मोहन लाल की महाभारत पर पीएम मोदी खुश, कहा फिल्म बनने पर देखना चाहेंगे , महाभारत पर करीब एक हजार करोड़ रूपये की लागत से बनाई जाने वाली फिल्म को देश का सम्मान बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस फिल्म के निर्माता को एक पत्र लिखा है। शेट्टी ने बताया है कि मलयालम में ये फिल्म ‘ रंदमुज़्हम ‘ के नाम से रिलीज़ की जायेगी जबकि बाकी भाषाओं में फिल्म महाभारत के नाम से जारी की जाएगी।

गौरतलब है कि पिछले दिनों केरल के एक संगठन ने धमकी दी थी कि अगर फिल्म का नाम नहीं बदला गया तो वो इस फिल्म को किसी कीमत पर रिलीज़ नहीं होने देंगे। तीन तीन घंटे की दो भागों में बनाई जाने वाली श्रीकुमार मेनन निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग अगले साल आबू धाबी में शुरू होगी। फिल्म में भीम का लीड रोल मोहनलाल करेंगे।

बता दें कि साऊथ के स्टार मोहन ने कुछ समय पहले महाभारत को लेकर एम टी वासुदेवन नायर के नॉवेल ‘ रंदमुज़्हम ‘ पर एक फिल्म बनाने की घोषणा की थी , जिसकी लागत करीब 1000 करोड़ रूपये बताई गई। ये फिल्म भीम के जरिये महाभारत की एक अलग कथा को दिखाएगी।

एक मलयालम अख़बार के मुताबिक कुछ समय पहले फिल्म के निर्माता बी आर शेट्टी को पीएम ने एक लेटर लिखा है, जिसमें कहा गया है कि वो इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं और ये फिल्म बनना देश के लिए गर्व की बात होगी। पीएम के लेटर के बाद शेट्टी ने नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए समय मांगा था और वो सात जुलाई को अपनी टीम के साथ पीएम से मिलेंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like