नाना रणधीर कपूर ने करीना के दूसरे बेटे की तस्वीर की शेयर, बाद में किया पोस्ट डिलीट

पूरा देश करीना और सैफ के दूसरे बेटे की झलक देखने के लिए इंतजार कर रहा है। लेकिन इस बार उन्होंने अपने बेटे को मीडिया लाइमलाइट से दूर रखा हुआ है। तैमूर जब पैदा हुआ था तो पैदा होते ही उसकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गयी थी लेकिन इस बार अभी तक किसी ने भी उनके दूसरे बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की।

कल रणधीर कपूर यानी की करीना के पापा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमे एक कोलाज में दो फोटोज थी। एक फोटो में तैमूर था और दूसरी फोटो में कोई न्यू बोर्न बेबी। जैसे ही यह फोटो रणधीर कपूर ने शेयर की, यह फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गयी। लोग करीना के दूसरे बेटे की झलक देखकर काफी खुश नजर आये लेकिन बाद में रणधीर कपूर ने यह पोस्ट डिलीट कर दिया।

सैफ और करीना ने अभी तक अपने बेटे का नाम भी अन्नोउंस नहीं किया है लेकिन यह सरप्राइज उनके फैंस के लिए बहुत अच्छा था। उनका बेटा बहुत प्यारा है और वह अपने बड़े भाई तैमूर से काफी मिलता जुलता है।

करीना ने 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। इस बार दोनों सैफ और करीना अपने बेटे को मीडिया से दूर रखने में ध्यान दे रहे है। विराट और अनुष्का ने भी अभी तक अपनी बेटी वामिका जो 11 जनवरी 2021 को पैदा हुई थी , उसकी तस्वीर ऑफिशली रिलीज़ नहीं की है।

अब तैमूर के भाई की झलक देखने के बाद तो फैंस और इंतजार कर रहे है की कब मम्मी पापा करीना सैफ अपने बेटे की फोटोज ऑफिशली रिलीज़ करेंगे।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like