नंदना सेन ने रंगरसिया में न्यूड सीन से मचाया था तहलका | अमर्त्य सेन की बेटी हैं नंदना

नंदना सेन आज अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं, नंदना का जन्म 19 अगस्त 1967 के दिन कोलकाता में हुआ था। नंदना एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ साथ एक राइटर और चाइल्ड- राइट्स एक्टिविस्ट भी हैं।

नंदना के पिता अमर्त्य सेन एक मशहूर अर्थशास्त्री, नोबेल प्राइज विजेता और भारत रत्न से सम्मानित है और उनकी माता नाबनिता देव सेन भी पद्मश्री से सम्मानित है।

नंदना बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा की फिल्मों में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। नंदना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1997 में आईं फिल्म ‘द डॉल’ से की थी।

इसके बाद नंदना ने बॉलीवुड में फिल्म ‘ब्लैक’ से कदम रखा, इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और रानी मुख़र्जी लीड रोल में थीं।

नंदना अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘माई वाइफ्स मर्डर’ में नजर आने के बाद अजय देवगन के साथ फिल्म ‘टैंगो चार्ली’ में दिखीं। नंदना आखिरी बार फिल्म ‘रंगरसिया’ में नजर आईं थी।

इस फिल्म में नंदना न्यूड सीन देने के बाद काफी चर्चा में रही थीं और फिल्म में उनके साथ लीड रोल में रणदीप हुड्डा नजर आए थे। नंदना ने साल जॉन मैकिनसन से शादी की है। नंदना ने साल 2014 में ‘Meghla Makinson’नाम की एक बेटी को जन्म दिया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like