नाना पाटेकर ऐसा एक्टर जो पर्दे पर ही नहीं रियल लाइफ में भी दमदार है

नाना पाटेकर ऐसा एक्टर जो पर्दे पर ही नहीं रियल लाइफ में भी दमदार है , बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर ने इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर सामाजिक कार्यों में अपना जीवन लगा दिया है। इन दिनों वह गरीबों की सहायता करने में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं जिसमें वे लोगों की मदद करते हुए नजर आ रहें हैं।

नाना पाटेकर

महाराष्ट्र की जनता नाना के सच्ची समाज सेवा से ना केवल वाकिफ है बल्कि बहुत प्रभावित भी है। लातूर में अकाल के दौरान उनकी सराहनीय सेवा के बारे में कौन नहीं जानता? इनका एक फाउंडेशन भी है जो ज़रूरतमंद किसानो की मदद करता है। तिरंगा, क्रांतिवीर जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले नाना आज ऐशो आराम से दूर बिलकुल आम इंसान के जैसे सादगी वाला जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

नाना पाटेकर

नाना पाटेकर ने महाराष्ट्र में सूखे के समय कई किसानो के परिवार को आर्थिक सहायता देकर कइयों को आत्म हत्या करने से बचाया था। उनकी चैरिटेबल संस्था ने 700 से अधिक सूखाग्रस्त क्षेत्रों में जलाशयों का निर्माण भी करवाया। आमिर खान के सहयोग से इनकी संस्था ने तकरीबन 22 करोड़ रूपये जुटाए जिसका उपयोग ये नदियों को जोड़ने की योजना में लगाएंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like