काला में नज़र आएंगे नाना पाटेकर, रजनीकांत के साथ

काला में नज़र आएंगे नाना पाटेकर, रजनीकांत के साथ , साऊथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में रजनीकांत के साथ में हुमा कुरेशी मुख्य भूमिका में है। ऐसे में अब खबर आई है कि फिल्म में नाना पाटेकर भी एक दमदार और अहम् रोल में नजर आएंगे। यह पहला मौका होगा जब नाना पाटेकर किसी फिल्म में राजनिकनाट के साथ में नजर आएंगे। आपको बता दे कि रजनीकांत ने फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू भी कर दी है।उन्होंने मुंबई पहुंचने पर सफ़ेद कलर के कुरता पजामा पहना रखे थे।

वही फिल्म में अंजलि पाटिल और साक्षी अग्रवाल भी दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्माण धनुष ने किया है। आपको बता दे कि धनुष रजनीकांत के दामद है। इस फिल्म के पोस्टर भी रिलीज कर दिए गए है। जिसे सोशल मिडिया पर खूब ज्यादा शेयर भी किया जा रहा है। इस सीन में रजनीकांत को भयंकर अंदाज में दिखाया गया है। वही दूसरे पोस्टर में रजनीकांत धारावी की झुग्गी में जीप पर बैठे हुए है।

सूत्रों की माने तो रजनीकांत ने फिल्म काला की शूटिंग शुरू कर दी है। वे फिल्म की शूटिंग के लिए चेन्नई से मुंबई आये है। जहाँ मुंबई के कुछ सीन सूट किये जायेंगे। हालाँकि फिल्म की बाकी शूटिंग चेन्नई में होगी। जहाँ मुंबई की धारावी की बस्ती का सेट तैयार किया गया है। फिल्म में रजनीकांत के साथ में हुमा कुरेशी नजर आएँगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like