सेल्फ आइसोलेशन के बाद ‘ऐ मेरे हमसफ़र’ के सेट पर नमिश तनेजा की वापसी

नमिश तनेजा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि उनके परिवार ने दुर्भाग्यवश उपन्यास कोरोनावायरस का अनुबंध किया था। जबकि उन्होंने खुद वायरस का अनुबंध नहीं किया था, फिर भी उन्होंने पूरी सावधानी बरती और खुद को दूसरे फ्लैट में अलग कर लिया।

हमने हाल ही में नमिश तनेजा से बात की और उन्होंने केवल अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के लिए धन्यवाद दिया।

नमिश तनेजा ने कहा, “यह बहुत तनावपूर्ण समय था क्योंकि मेरे परिवार ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। हमने तत्काल सावधानी बरती और सभी सही प्रक्रियाओं का पालन किया। इस सभी अराजकता में, एक चीज जिसके लिए मैं आभारी हूं, वह सभी शुभकामनाएं और प्रार्थनाएं हैं जो मुझे अपने प्रशंसकों से मिलीं।

मुझे यकीन है कि मेरा परिवार इस सकारात्मकता के कारण ठीक होने की राह पर है, जो मुझे मिली है। मैं इन कठिन समय में मेरा समर्थन करने के लिए अपने सभी प्रशंसकों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं।”

नमिश तनेजा ने आगे कहा, “मेरे सेल्फ आइसोलेशन की अवधि समाप्त होने के बाद मैंने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और मैं दंगल टीवी पर ऐ मेरे हमसफर के सेट पर वापस आकर खुश हूं। शो में उनके दर्शकों के लिए कई दिलचस्प ट्विस्ट किए गए हैं और मुझे यकीन है कि मेरे प्रशंसकों को इस शो का उतना ही आनंद मिलेगा, जितना मुझे वेद के चरित्र को चित्रित करने मिल रहा है।”

ऐ मेरे हमसफ़र एक महत्वाकांक्षी विधी शर्मा की कहानी है जो उन चुनौतियों के बावजूद आईएएस अधिकारी बनने पर दृढ़ है जो जीवन उसका मार्ग प्रशस्त करती हैं।

दंगल की ऐ मेरे हमसफ़र सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे प्रसारित होती है।

दंगल अग्रणी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों – डीडी फ्री डिश (सीएचएन नंबर 29), टाटा स्काई (सीएचएन नं 177), एयरटेल (सीएचएन नं 125), डिश टीवी (सीएचएन नंबर 119) और वीडियोकॉन एनएचएच (सीएचएन नंबर 106) पर उपलब्ध है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like