अन्नपूर्णा स्टूडियो जल कर ख़ाक़, दो तेलगू फिल्मों के सेट चपेट में आए

अन्नपूर्णा स्टूडियो जल कर ख़ाक़, दो तेलगू फिल्मों के सेट चपेट में आए , एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी के हैदराबाद स्थित अन्नपूर्णा स्टूडियो में सोमवार को आग लग गई। जानकारी के मुताबिक इस आग में दो तेलुगू फिल्मों के सेट चपेट में आ गए। सूत्रों के मुताबिक आग लगने के वक्त वहां कोई भी शूट नहीं चल रहा था जिससे किसी भी शख्स के घायल होने या मौत की खबर सामने नहीं आई है।

आग में फिल्म ‘मनम’ का सेट भी जल गया। बता दें मनम अक्किनेनी परिवार के लिए काफी खास फिल्म है। इस फिल्म में अक्किनेनी परिवार की तीनों जनरेशन एक साथ दिखने वाली हैं। जिसमें अक्किनेनी नागेश्वरा राव, नागार्जुन और नागा चैतन्या शामिल हैं। इसके साथ ही चिरंजिवी की फिल्म ‘स्यी रा नरसिम्हा रेड्डी’ के सेट को भी काफी नुकसान पहुंचा है।

फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई। अभी हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है लेकिन इसे शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आपको बता दे यह स्टूडियो अक्कीनेनी नागार्जुन के परिवार का है और यहां फिल्मों के अलावा टीवी और रियाल्टी शो की शूटिंग होती रहती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like