माइरा मल्टीमीडिया एंटरप्राइज ने अनसंग Covid -19 हीरोज को सम्मान देकर जीता सभी का दिल

माइरा मल्टीमीडिया एंटरप्राइज साल 2013 में एक सोच  लेकर चली थी और यह सोच  थी  हर तरह के कलाकार को और  टैलेंट को साथ ले कर चलना। इस में शामिल थे आइडिएटर, कोलाबोरेटर, प्लानर,  एग्जीक्यूटर , क्रिटिक और दर्शक। और इसी सोच पर चलते हुए आज माइरा मल्टीमीडिया एंटरप्राइज एक बड़ी और विश्वसनीय  कंपनी बन चुकी है। 

अभी हाल ही में उन्होंने हमारे फ्रंट  लाइन वारियर , हमारे सिक्योरिटी गार्ड्स, जो हमारे घरो  का और हमारे ऑफिस का ध्यान रखते है, उनकी सुरक्षा करते हैं , उनके लिए एक दिल को छू जाने वाली वीडियो बनायीं।  यह वीडियो डिजिटल दुनिया में काफी सराही जा रही है और लोग इसको बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो के माध्यम से उन फ्रंट लाइन वारियर्स को सलाम दिया गया है  और उनके काम के लिए उन्हें धन्यवाद् दिया गया हैं।

माइरा मल्टीमीडिया एंटरप्राइज ने इस ब्रांड फिल्म के  कांसेप्ट से लेकर उसके प्रोडक्शन तक हर चीज का जिम्मा अपने सर लिया और इस वीडियो के माध्यम से सिक्योरिटी गार्ड्स को सलाम किया  हैं। इस वीडियो के रिलीज़ होते ही कुछ ही घंटो में इसे  हजारो की तादाद में लाइक मिले और अब यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं। लोगों ने इस वीडियो को खूब पसंद किया हैं।

माइरा मल्टीमीडिया एंटरप्राइज के फाउंडर और डायरेक्टर चन्दन ओझा का कहना हैं , ” हमारी इन-हाउस टीम ने इस वीडियो के कांसेप्ट से लेकर उसके प्रोडक्शन तक में  काफी मेहनत की हैं। इस वीडियो के माध्यम से  हम दिखाना चाहते थे की सिक्योरिटी गार्ड्स भी हमारी जिंदगी का एक एहम हिस्सा हैं ।

हमारे सिक्योरिटी गार्ड्स हमारी सोसाइटी के लिए इतना कुछ करते आए  हैं और इस मुश्किल वक़्त में भी वह पीछे नहीं हटे,  लेकिन हमने ये महसूस  किया की Covid -19 के खिलाफ  जंग में उनके योगदान के बारे में ज्यादा लोग बात नहीं कर रहे हैं। हमारी टीम उनके इस निस्वार्थ काम के लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहती थी।”

लॉक डाउन के दौरान इतनी मुश्किलों का सामना करने के बावजूद भी माइरा की टीम ने एक बेहद ही कमाल की वीडियो बनायीं है। पूरी टीम ने इस पूरे प्रोजेक्ट  के दौरान सोशल डिस्टन्सिंग के रूल्स और नियमों का पूरी तरह से पालन किया हैं। अपने पूरे प्रोजेक्ट को कांसेप्ट से लेकर शूट तक एक हफ्ते में पूरा किया गया। ये माइरा टीम की मेहनत और लगन को दर्शाता है।

माइरा मल्टीमीडिया एंटरप्राइज के पास भिन्न प्रकार के क्लाइंट बेस और पोर्टफोलियो हैं जिसमे  वाल्ट डिज़्नी  , पिडिलाइट , इन्डोमि इंस्टेंट नूडल्स (नाइजीरिया), फायर वर्क नेटवर्क (usa ) वोडाफोन (फिजी ) जैसे नाम उपस्थित हैं | 

माइरा मल्टीमीडिया एंटरप्राइज की टीम  क्रिएटिविटी, लगन, क़्वालिटी  और तत्परता में विश्वास रखती हैं।  इनकी टीम हर काम में हमेशा बहुत आगे रहती है।

जैसे कि ब्रांड कैंपेन को कंसीव करना, ऑडियो वीडियो प्रोडक्शन , डिजिटल मार्केटिंग ,ट्रान्सलेशन्स और डबिंग, गेम डेवलपमेंट , AR /VR सल्यूशन्स, ब्रांड्स के लिए मर्चेंडाइस बनाना और भी बहुत कुछ….  इतने बड़े बड़े  क्लाइंट बेस और अपनी सेवाओं के लिए जानी  जाने वाली यह कंपनी आपके हर क्रिएटिव आइडियाज को अंजाम दे  सकती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like