वाइल्ड डॉग फिल्म में मेरा रोल काफी इमोशनल और ड्रामेटिक है – दिया मिर्ज़ा

साल 2020 खत्म हो गया है और दुनिया भर में लोगों के लिए काफी मुश्किल साल रहा। लेकिन अब जब नया साल शुरू होने वाला है सभी लोग 2021 के लिए अच्छे वक़्त और एक बेहतर दुनिया की आशा कर रहे है। दिया मिर्ज़ा जो की अपने आप को कम्युनिटी सर्विसेज में काफी व्यस्त रखती है उन्होंने न्यूज़ हेल्पलाइन से की बातचीत 2021 को लेकर।

दिया मिर्ज़ा को इस साल फिल्म ‘थप्पड़’ में देखा गया था और वह अब ‘वाइल्ड डॉग’ फिल्म में नजर आने वाली है। फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, “मैं फिल्म में नागार्जुन सर के साथ स्क्रीन स्पेस करके बहुत खुश हूँ।”

“यह एक तेलुगु एक्शन थ्रिलर फिल्म है। मैंने पहले भी एक्शन फिल्मो में काम किया है लेकिन इस फिल्म में मेरा रोल काफी इमोशनल और ड्रामेटिक है। मैंने स्कूल के दौरान तेलुगु पढ़ी थी और इस फिल्म के माध्यम से मेरा इस भाषा का रिविशन  हो गया।”

सेट पर अपने एक्सपेरिएंस को शेयर करते हुए दिया मिर्ज़ा ने बताया, “मैं सेट पर हमेशा ही एक तेलुगु गाना जाती रहती थी जिसे मैंने अपने स्कूल में सीखा था। सभी लोग वह गाना सुनकर काफी एन्जॉय करते थे।”

वाइल्ड डॉग को अशिशोर सोलोमन ने डायरेक्ट किया है और इसे प्रोडूस निरंजन रेड्डी और अन्वेष रेड्डी ने किया है। फिल्म में आप नागार्जुन, सैयामी खेर, अतुल कुलकर्णी और दिया मिर्ज़ा को देखेंगे। यह फिल्म सच्ची घटनाओ पर आधारित है।

आने वाले साल के लिए दिया मिर्ज़ा क्या सोचती है, इस बारे में उन्होंने बताया, “मुझे लगता है की साल 2020 सबके लिए मुश्किल साल रहा। अब हमें अपने आस पास के लोगों की मदद करनी चाहिए। एक दूसरे के साथ मिल जुलकर हमे आगे का वक़्त गुजरना चाहिए।”

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like