अंकुश भट्ट ने स्टूडियो बैंकिंग पर कहा, कुछ भी नहीं बदला अभी तक

अंकुश भट्ट की 3 देव होने वाली है रिलीज

अंकुश भट्ट ने स्टूडियो बैंकिंग पर कहा, कुछ भी नहीं बदला अभी तक, निर्देशक अंकुश भट्ट जो ‘3 देव’ के रिलीज के लिए तैयार हैं, कहता है  कि उन्हें नहीं लगता बड़े स्टूडियो की बैकिंग से कुछ बदला हैं! मुंबई में ‘3 देव’ को प्रमोट करने के लिए अंकुश भट्ट मीडिया के साथ बातचीत कर रहे थे।

बड़े स्टूडियोज की बैकिंग के चलते, छोटे बजट की फिल्मस ऑडियंस तक ठीक ढंग से नहीं पहुँच पा रही हैं, इस पर बात करते हुए अंकुश भट्ट बोले, “मुझे नहीं लगता कि स्टूडियो बैकिंग ने कुछ भी बदला है।

लेकिन पैसे ज्यादा लगने से सबके जॉब भी दांव पर लग जाते हैं, इसीलिए लोग सेफ फिल्म्स बनाते हैं. देखो ऐसा नहीं हैं की बड़े बजट की फिल्म हमेशा हिट होती हैं । छोटे बजट की फिल्मे नहीं चलती. हाल फिलहाल में छोटे बजट की फिल्मे बहुत अच्छा कर रही हैं, जैसे ‘न्यूटन और ‘लिपस्टिक अंडर माई बुरखा!’

छोटे निवेश और बड़े रिटर्न उन्हें सफल बनाता हैं,’  जबकि करोड़ों के निवेश वाली फिल्में इतना रिटर्न नहीं कमा पाती हैं!

जब बात छोटे प्रोडूयसर की हो तो मैंने ‘भिन्डी बाज़ार इंक॰’ जैसी फिल्म बनाई हैं, अगर मैं फिर से वैसे ही स्क्रिप्ट पर फिल्म बनाता तो लोग मेरे साथ काम नहीं करते. क्योंकि फिल्म के सेंसर बोर्ड में फंस जाने का डर होता.

किसी प्रोजेक्ट में पैसे खो देने का डर आपको इनसिक्योर कर देता हैं. आज कल कोई भी गट-फीलिंग से फिल्मे नहीं बनाता. मैं अपने आप को बहुत भाग्यशाली समझता हूँ, कि किसी ने मुझ पर भरोसा किया और हमारी फिल्म ‘3 देव’ में निवेश किया।“

जब अंकुश से पूछा गया कि क्या ‘3 देव’  बतौर फिल्म और फिल्म के कलाकार दर्शकों को आश्चर्यचकित कर पाएंगे। तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता हैं, सरप्राइज एलिमेंट मेरे साथ शुरू होता हैं, क्योंकि लोग मुझ से हार्ड-कोर फिल्मे, जैसे ‘भिन्डी बाज़ार इंक’॰ और ‘मुंबई मिरर’ जैसे फिल्म की उम्मीद कर रहे हैं. मैं दर्शको को कुछ अलग देने की कोशिशि कर रहा हूँ.

कई लोगो ने मुझे बोला भी वो लोग मेरी पिछली दोनों फिल्मे अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते, और मुझे यह भी एहसास हुआ कि मेरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं कर रही क्योंकि मेरा टारगेट लिमिटेड ऑडियंस हैं।

और 3 देव भी एक हार्ड-कोर सब्जेक्ट पर आधारित हैं, और वो हैं गॉड (भगवान) ! और हम इसे कुछ नए और अलग अंदाज में पेश कर रहे हैं, जिसे पूरा परिवार एकसाथ बैठ कर एन्जॉय कर सकता हैं।”

जहाँ तक कलाकारों की परफॉरमेंस की बात हैं, हमें हमारे ट्रेलर और फिल्म में दिखाई गई कॉमेडी के लिए शानदार रेस्पोंस मिला हैं, तो लोग कास्टिंग और फिल्म को लेकर काफी सरप्राइजड हैं।”

“3 देव” की कहानी एक सनकी मकान मालिक के इर्दगिर्द घुमती हैं, जिसे केके मेनन ने अदा किया हैं, और उसके यहाँ तीन किरायेदार लड़के रहते हैं, जिसे करण सिंह ग्रोवर, कुनाल रॉय कपूर, और रवि दुबे ने निभाया हैं.

कुछ एक घटनाओ के चलते शहर के लोग उन्हें देवता मानने लगते है, जिसके चलते बहुत सारे मजाकिया घटनाक्रम और होते हैं, और यही फिल्म का प्लॉट हैं।  फिल्म में राइमा सेन, पूनम कौर, टिस्का चोपड़ा, प्रिया बनर्जी और बंगाली स्टार प्रोसेनजीत चटर्जी भी हैं। अंकुश भट्ट निर्देशित 3 देव, आगामी 1 जून को रिलीजी होने वाली हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like