निहारिका रायज़ादा ने साइन की फिल्म ‘किसी से ना कहना’

निहारिका रायज़ादा ने जानकारी दी की वह फिल्म “किसी से ना कहना” में फीमेल लीड का किरदार निभाने वाली हैं। और निहारिका का यह भी कहना है कि उनका करियर ग्राफ प्रोग्रेस कर रहा है। आपको बता दें कि फिल्म “बेबी” और “टोटल धमाल” में अपनी एक्टिंग से निहारिका रायज़ादा ने रंग जमा दिया था।

निहारिका रायज़ादा ने अपनी अपकमिंग फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेट कर दी है। फिल्म का नाम  ‘किसी से ना कहना’ है। फिल्म की कहानी वुमेन इमपॉवरमेंट और फ्रीडम पर आधारित होगी। फिल्म में  निहारिका मेन लीड में होगी।

अपने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपने करियर च्वाइसेज के बारे में बात करते हुए, निहारिका ने कहा,”इंद्र  कुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म टोटल धमाल से मुझे पहचान मिली।

मेरी अपकमिंग फिल्म सूर्यवशी में आप मुझे एक पर्याप्त भूमिका में देखेंगेऔर अब मैं “किसी से ना कहना” में लीड रोल में हूं, मेरा करियर  ग्राफ प्रोग्रेस कर रहा है और मैं उन च्वाइसेज को चूज कर रही हूं जो मेरे लिए मुझे सही लगती हैं।

फिल्म टोटल धमाल में, इतने बड़े स्टार्स के बीच मुझे नोटिस किया गया था.अब रोहित शेट्टी की फिल्म  सूर्यवंशी में, मुझे प्रॉपर स्क्रीन टाइम, और डॉयलॉग मिलें हैं, और मैं एक्शन स्टंट भी करने वाली हूं, इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह ऑडियंस को प्रभावित करेगा और मेरे फैंस को एक  नई निहारिका देखने को मिलेगी।

अब “किसी से ना कहना” में  मैं एक एक्ट्रेस के रूप में अपना नाम बनाने की उम्मीद कर रही हूं, जो अपने  कंधों पर फिल्मों को ले जा सकती है.

अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए, निहारिका ने कहा,”यह एक वुमेन सेंट्रिक फिल्म है,  लेकिन साथ ही इसमे थोड़ी बहुत कॉमेडी भी है। यह महिलाओं के विचार और उनकी स्वतंत्रता पर बात  करती है।

महिलाएं सोसाइटी में खुद को कैसे एक्स्प्रेस करती है, और खुद की पहचान बनाती है, इसी  के इर्द गिर्द इस फिल्म का ताना बाना बुना गया है. फिल्म में नीलिमा अजीम भी हैं।

निहारिका, रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म में एक एटीएस ऑफिसर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देगी। फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ भी मेन लीड में हैं।

“सूर्यवंशी” को रिलायंस एंटरटेनमेंट और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से रोहित शेट्टी और करण  जौहर मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म 27 मार्च 2020 को  रिलीज होने वाली है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like