म्यूज़िक फ़ितूर की नई पेशकश ‘कुछ ना बाक़ी रहा’

म्यूज़िक फ़ितूर एक बार फिर तैयार है अपने नए अल्बम के साथ जिसका नाम है “कुछ ना बाक़ी रहा” जो कि 3 दिसंबर 2109 को रिलीज़ हो चुकी है। इस गाने को आवाज़ दी है अनुराग मौर्य ने,जो कि इसके पहले फ़िल्म “माल रोड दिल्ली”, प्ले दिस व अन्य कई अल्बम के लिए गाने गा चुके हैं।

इस गाने में अनुराग के साथ एक्ट्रेस सृष्टि भंडारी नज़र आयेंगी। सृष्टि इससे पहले अल्बम “तेरे लिए” के फीमेल वर्जन में काम कर चुकी हैं। इस गीत को लिखा और अपने संगीत से सजाया उर्मिला वरु ने और उनका यह कहना है ये गीत हर उम्र के लोगों को पसंद आयेगा,इसके पहले भी उनके सॉन्ग मेरी मंज़िल,तुम बिन,मधुबन,दिल की कहानियां,तेरे लिए को दर्शकों का भरपूर प्यार और सपोर्ट मिला है।

इसकी प्रोग्रामिंग ईमोन गोस्वामी और मिक्सिंग-मस्टरिंग रूपजित दास द्वारा की गई है। “कुछ ना बाक़ी रहा” के अगर वीडियो की बात की जाए तो इसमें रिलेशनशिप में ग़लत फ़हमियों के कारण होते अनबन को दिखाने की कोशिश की गई है।

इसका निर्देशन किया है जितेंद्र सिंह तोमर ने,जो कि आने वाले समय में और भी म्यूज़िक फ़ितूर के कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। एसिस्टेंट डॉयरेक्टर नीरज शोजन हैं और सिनेमेटोग्राफी जितेंद्र कुमार और पोस्ट प्रोडक्शन जे एस टी फ़िल्म द्वारा की गई है।

“कुछ ना बाक़ी रहा” का मोशन पोस्टर आ चुका है जिसे सोशल मीडिया पे लोग काफ़ी पसंद कर रहे हैं। ऐसी प्रतिक्रिया मिलने पे म्यूज़िक फ़ितूर की टीम काफ़ी उत्साहित है और अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर भी काफ़ी काम कर रही है।

निर्देशक जीतेन्द्र सिंह तोमर का कहना है कि उनकी हमेशा कोशिश यही रहती है कि हर गीत में कुछ अलग बात कहने के लिए होना चाहिए, जिसके लिए वो कई तरह के क्रिएटिव एक्सपेरिमेंट के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। इन दिनों वो अपने अगले सोंग “क्यों हो गई जुदा” की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें दर्शकों को कुछ हटके देखने को मिलेगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like