मित्रों का गाना दिस पार्टी इज ओवर नाउ वायरल, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया

मित्रों का गाना दिस पार्टी इज ओवर नाउ वायरल, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया, जैकी भगनानी को साल 2015 में आखिरी बार फिल्म ‘वेलकम टू कराची’ में देखा गया था। तकरीबन 2 सालों बाद जैकी एक बार फिर से एक नई फिल्म लेकर सामने आ रहे हैं। इस फिल्म का नाम है मित्रों जिसमें उनके अपोजिट टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा कृतिका कामरा नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से कृतिका बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

फिल्म में जैकी को एक मिडिल क्लास परिवार का दिखाया गया है जो जिंदगी को कभी भी सीरियसली नहीं लेता। हर काम को कल पर टालता रहता है। जबकि कृतिका एक एमबीए  की हुई लड़की है जो कि नौकरी की बजाय अपना खुद का बिजनेस शुरू करना चाहती है। फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा हैं, जो लोगो को काफी हँसाने वाली हैं। फिल्म आगामी 7 सितंबर को रिलीज हो रही हैं।

जेकी भगनानी की फिल्म मित्रों का नया गाना दिस पार्टी इज ओवर नाउ, इन दिनों सभी के दिलो-दिमाग पर छाया हुआ है और चार्टबस्टरस को रुल कर रहा हैं। इस गीत को ‘यो यो हनी सिंह’ ने कंपोज़ किया हैं, और इस गाने के बोल और बिट दोनों ही धमाकेदार हैं।

बता दे, इस गाने के बोल ‘एंटीएल्कोहोलिक’ हैं, जिसके चलते यह गाना इन दिनों मुंबई ट्रैफिक पुलिस पर खासा छाया हुआ हैं, और उन्होंने इस गाने को काफी पसंद भी किया हैं। बता दे, फिल्म का ट्रेलर पहले ही काफी पसंद किया जा चूका हैं, और जैकी का किरदार जय, लोगो को काफी पसंद आ रहा हैं। इस रोल के लिए उनका ट्रांसफॉर्मेशन लोगो को ध्यान आकर्षित कर रहा हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म के दूसरे गाने ‘संवरने लगे’ रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। इस गाने में आलसी और खुद की दुनिया में मस्त रहने वाले जय को अपने दोस्त और प्यार कृतिका कामरा की मदद से एक जिम्मेदार व्यक्ति में बदलते हुए दिखाया गया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like