सलमान खान के खिलाफ मुंबई सेशंस कोर्ट ने जमानती वारंट जारी किया

हिरण शिकार मामले में जमानत पर रिहा हुए थे सलमान खान

सलमान खान के खिलाफ मुंबई सेशंस कोर्ट ने जमानती वारंट जारी किया, बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनका कोर्ट केस एक बार फिर से चर्चाओं में है। बीते दिनों काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाए गए सलमान खान को जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है। सलमान इस वक्त जमानत पर रिहा चल रहे हैं। अब नया मामला उनके खिलाफ मुंबई सेशंस कोर्ट से निकलकर सामने आ रहा है। दरअसल, मुंबई सेशंस कोर्ट ने सलमान खान के खिलाफ जमानती वारंट इश्यू किया है।

ये जमानती वारंट सलमान खान को साल 2002 के ‘हिट एंड रन’ मामले में जमानतदार बदलने को लेकर जारी किया गया है। कोर्ट ने अभिनेता के अदालत में हाजिर न होने के कारण जमानती वारंट जारी किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार सलमान खान के वकील ने फरवरी में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर जमानतदार बदलने की अनुमति मांगी थी, जिसकी उन्हें अनुमति अदालत ने दी थी। इस मामले में सलमान के बॉडीगॉर्ड गुरमीत सिंह जॉली उर्फ शेरा को जमानतदार बनाया गया है। जाहिर है कि सलमान खान की मुश्किलें कम होती नहीं दिखाई दे रही हैं। द

सुप्रीम कोर्ट के इसी आदेश का पालन करते हुए सत्र अदालत ने सलमान खान को नोटिस भेजा था। मार्च के प्रथम सप्ताह में पुलिस सलमान खान के घर पर नोटिस ले कर गई थी। नोटिस देने के बाद भी सलमान खान या उनका वकील अदालत में हाजिर नहीं हुए। इसके बाद अदालत ने दूसरा नोटिस जारी किया, लेकिन सलमान या उनका वकील इस बार भी अदालत में हाजिर नहीं हुए। इसके बाद अदालत ने सलमान के खिलाफ मंगलवार को जमानती वारंट जारी किया है। अब सलमान को इस मामले में कोर्ट में हाजिर होना होगा। बता दें कि सलमान खान जेल से रिहा होने के तुरंत बाद अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में जुट गए हैं। उम्मीद है कि सलमान खान इस परेशानी से भी जल्द उबर आएंगे।

You might also like