ऋषि कपूर और तापसी पन्नू को उम्मीद नहीं थी कि कोर्ट का फैसला खिलाफ आएगा

मुल्क के रिलीज़ पर रोक

ऋषि कपूर और तापसी पन्नू को उम्मीद नहीं थी कि कोर्ट का फैसला खिलाफ आएगा, ऋषि कपूर और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म मुल्क की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। ‘मुल्क’ सिनेमाघरों में 3 अगस्त को रिलीज होने वाली है लेकिन मुंबई के सेशन कोर्ट ने मुल्क की रिलीज पर रोक लगा दी है।

वंदना पुनवानी नामक महिला की याचिका पर सुनाई करते हुए कोर्ट ने मुल्क की रिलीज डेट पर रोक लगाई है। पुनवानी का आरोप है कि प्रोड्क्शन और एंटरटेनमेंट एजेंसी बनारस मीडिया वर्क्स ने उनका बंगला किराए के लिए लिया था लेकिन किराया अभी तक नहीं दिया गया है।

पुनवानी का कहना है कि यह एजेंसी फिल्म से जुड़ी हुई है इसलिए जब तक उनका 50 लाख रुपए का भुगतान नहीं हो जाता, मुल्क की रिलीज पर रोक लगा दी जाए।

दूसरी तरफ डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगने की खबरों को अफवाह बताया है। अनुभव ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा- ”कोर्ट ने मुल्क की रिलीज पर रोक लगा दी है इस तरह की अफवाह सोशल मीडिया पर प्रचारित की जा रही हैं। हमें इस तरह का कोई ऑर्डर नहीं मिला है। फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।”

बता दें कि ‘मुल्क’ में ऋषि कपूर, तापसी पन्नू के अलावा रजत कपूर, प्राची देसाई और आशुतोष राणा भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म में तापसी ने एक वकील का रोल अदा किया है।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि साल 2011 में बनारस मीडिया वर्क्स लिमिटेड ने मुंबई स्थित उन्हें बंगला किराए के लिए लिया था और उसे ऑफिस का रूप देना चाहते थे। हालांकि रिहायशी प्रॉपर्टी को दफ्तर का रूप देने की इजाजत नहीं मिली थी, जिसके बाद कंपनी ने किराया देने से इनकार कर दिया था।

कोर्ट ने मामले के सुनवाई की अगली तारीख 2 अगस्त दी है। गौरतलब है कि बनारस मीडिया वर्क्स लिमिटेड फिल्म ‘मुल्क’ के निर्देशक अनुभव सिन्हा की कंपनी है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like