‘मुबारकां’ का टाइटल सॉन्ग जारी, जम कर दिखी मस्ती

‘मुबारकां’ का टाइटल सॉन्ग जारी, जम कर दिखी मस्ती , ‘मुबारकां’ के ट्रेलर के बाद अब इसका पहला गाना भी जारी हो गया है। गजब का कैची साॅन्ग है। इसके वीडियो में लगभग पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है। यह टाइटल गीत है और लग रहा है कि सिनेमाघरों में यह या तो शुरूआत में दिखेगा या आखिरी में एंड टाइटल्स के साथ। गाने में बादशाह की रैपिंग भी सुनी जा सकती है। जाहिर है एक बार फिर पंजाबी मस्ती बड़े परदे पर दिखने वाली है। हंसी की इस जोरदार दावत की पहली झलक ‘मुबारकां’ के ट्रेलर में साफ दिख रही थी।

अनीस बज़्मी की इस कॉमेडी वेडिंग मसाला फिल्म ‘मुबारकां’ में पंजाबी फैमिली की मौज मस्ती की झलक सबसे पहले दिखती है। करतार सिंह के रोल में अनिल कपूर अपने उसी अंदाज़ में हैं जबकि अर्जुन कपूर को एक नहीं दो दो बार देखा जा सकता है। वो करण और चरण के डबल रोल में हैं। जिसमें एक लेडी किलर और दूसरा एकदम सभ्य। फिल्म में अर्जुन के दोनों रोल के अपोजिट इलियाना डिक्रूज़ और अथिया शेट्टी। फिल्म के ट्रेलर में ‘ हवा हवा’ गाने को भी जगह दी गई है।

अनीस बज़्मी और अनिल कपूर का साथ काफी पुराना रहा है , दोनों ने ‘वेलकम’ और ‘नो एंट्री’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। अब देखते हैं इस बार ये जोड़ी कैसा कमाल दिखाती है। ‘मुबारकां’ 28 जुलाई को रिलीज़ होगी। जब भी रियल लाइफ की रिलेशनशिप अभिनय के जरिये सिनेमा के परदे पर आती है उसकी कुछ ख़ास बात ही होती है। ऐसा ही कुछ होने वाला है जब आएगी ‘मुबारकां’ क्योंकि फिल्म में अनिल कपूर और उनके भतीजे अर्जुन कपूर ने साथ काम किया है। फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया।

You might also like