दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड से सम्मानित हुईं इंडिया की बेस्ट सोशल मीडिया एजेंसी की फाउंडर मेहेक पुरोहित

राजस्थान के सिंदर्ली की एक स्मॉल टाउन मारवाड़ी लड़की मेहेक पुरोहित अपनी कड़ी मेहनत और लगन के दम पर अपने गाँव और परिवार का नाम रोशन कर रही है। मेहेक उन सभी लड़कियों के लिए एक महान उदाहरण है, जो ऐसे बैकग्राउंड से आती है जहाँ उनके सपनो को पूरा करने से ज्यादा उनकी शादी को महत्व दिया जाता है।

लेकिन मेहेक पुरोहित ने कड़ी मेहनत करके अपने सपनों को ना सिर्फ पूरा किया, बल्कि एक ऐसी इंडिपेंडेंट और स्ट्रॉंग वुमेन बनीं कि आज वे हमारे देश की सबसे बेहतरीन सोशल मीडिया एजेंसी की फाउंडर के तौर पर जानी जाती है।

चकली आर्ट जो कि एक फेमस डिजिटल और एडवर्टाइजमेंट एजेंसी है, और अपने क्रिएटिव कंटेंट के लिए जानी जाती है, उसे दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2021से सम्मानित किया गया है।

दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2021अवॉर्ड से नवाजे जाने पर मेहेक पुरोहित ने सोशल मीडिया पार्टनर्स के लिए अपना आभार जताया है।

“दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के सोशल मीडिया को मैनेज करने और अपने ऑनलाइन और ऑफलाइन अवार्ड इवेंट को डिजाइन करने का यह सुनहरा अवसर था, क्योंकि कि हमने सुष्मिता सेन, बॉबी देओल, नोरा फतेही, अनुराग बसु, कियारा अडवाणी, चेतन भगत जैसे कईं बेहतरीन सितारों के साथ स्टेज शेयर किया।”

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like