चेहरे का नया डायलॉग ट्रेलर हुआ रिलीज

इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की फिल्म “चेहरे” का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म अबतब सिनेमाघरों में रिलीज हो गईं होती, लेकिन कोरोना वायरस के कारण सिनेमाघर बंद होने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई थी, लेकिन अब मेकर्स ने नई रिलीज डेट अनाउंस कर दी है।

फिल्म 27 अगस्त को थिएटरों में रिलीज होगी। जैसा कि फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, लेकिन आज मेकर्स ने फिल्म का नया डायलॉग ट्रेलर जारी किया है, जिसमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की भी एक झलक देखने को मिल रही है।

इस नए ट्रेलर को इमरान हाशमी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ट्रेलर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “जितना चेहरे उतना नकाब, मुजरिम बस एक और दोषी हजार? चेहरे 27 अगस्त को सिनेमाघरों में देखिये।”

सामने आए ट्रेलर में मेगास्टार अमिताभ बच्चन का एक बहुत ही शानदार डायलॉग सुनने को मिल रहा है। वह कहते हैं, “महफिल में जलाते हैं दिया दूसरे लोग, लेते हैं उजालों का मज़ा दूसरे लोग, मुजरिम कभी पकड़े नहीं जाते, लेकिन पाते हैं अदालत से सजा दूसरे लोग।”

बता दें अमिताभ और इमरान के अलावा फिल्म में रिया चक्रवर्ती, क्रिस्टल डिसूजा, सिद्धांत कपूर, रघुवीर यादव और अनु कपूर जैसे सितारें भी है। क्रिस्टल डिसूजा की यह डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म के जरिए वह बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रहीं हैं। फिल्म चेहरे में अमिताभ बच्चन एक लॉयर का किरदार निभाते नजर आएंगे और वहीं इमरान हाशमी एक बिजनेसमैन की भूमिका में है।

चेहरे एक मिस्ट्री थ्रिलर ड्रामा फिल्म है जिसे रूमी जाफरी ने डायरेक्ट किया है। आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए  Gossipganj  के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें  Twitter  पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like