मौनी रॉय ने कहा कि वो सलमान खान की दबंग 3 में शामिल नहीं हैं

कुछ दिनों से थी अफवाह की दबंग 3 में दिखेंगी मौनी रॉय

मौनी रॉय ने कहा कि वो सलमान खान की दबंग 3 में शामिल नहीं हैं, मौनी रॉय टीवी की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो जल्द ही बड़े परदे पर दिखाई देने वाली हैं। मौनी रॉय अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इसके अलावा वह अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी। जानकारी के मुताबिक फिल्म में मौनी रॉय का निगेटिव किरदार है। दबंग 3 में मौनी के होने की खबरें तेज़ी से फैल रही थीं।

फिल्मों के अलावा मौनी रॉय जल्द ही एकता कपूर के इंटरनेट प्लेटफार्म ऑल्ट बालाजी के नए वेब शो में भी एंट्री करने जा रही हैं। खबर है कि एकता कपूर जल्द ही ‘मेहरुनिशा’ नामक शो का निर्माण करने जा रही हैं और इसमें मौनी रॉय हिस्सा बनेंगी। मौनी रॉय लीड किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। इस शो का निर्देशन केन घोष करने वाले हैं। शो की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और जल्द ही दर्शकों को यह कहानी ऑल्ट बालाजी पर देखने का मौका मिलेगा। फिल्म की कहानी मेहरुनिशा और सलीम नामक कैरेक्टर के इर्द गिर्द घूमेगी।

पिछले दिनों ऐसी खबर सामने आई थी कि मौनी रॉय को सलमान खान की ‘दबंग 3’ का ऑफर भी मिला है लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा खुद मौनी ने किया है। दरअसल हाल ही में मिजवा फैशन शो के दौरान वह पहुंची जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने जानकारी दी। मौनी से जब मीडिया ने ‘दबंग 3’ के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि ‘अच्छा है कि मैं यहां पर हूं। मैं ‘दबंग 3′ का हिस्सा नहीं हूं।’ इससे पहले एक अखबार ने सूत्रों के हवाले से खबर छापी थी कि मौनी फिल्म में कैमियो का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी । फिल्म में 15 से 20 मिनट का रोल होगा।’ ऐसी भी खबरें थीं कि मौनी इस फिल्म में चुलबुल पांडे की प्रेमिका के रुप में नजर आएंगी । वह फ्लैशबैक सीन्स में ही दिखेंगी।

You might also like