अक्षरा सिंह ने खेसारी लाल यादव को सरेआम कहा बलम जी लव यू

अक्षरा सिंह ने खेसारी लाल यादव को सरेआम कहा बलम जी लव यू, अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को अब तक कई सारी हिट फिल्में दी हैं। अक्षरा सिंह की एक्टिंग दर्शकों को बेहद पसंद है।

भोजपुरी फिल्मों में सुपरस्टार पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती है। इस जोड़ी के नाम कई कामयाब भोजपुरी फिल्में हैं। अभिनेत्री अक्षरा सिंह एक अच्छी सिंगर भी मानी जाती हैं। उनके गाए हुए गाने भी लोगों को काफी पसंद आते हैं। अक्षरा सिंह की उपलब्धियों की फेहरिस्त में एक और बड़ा काम जुड़ने जा रहा है।

सूत्रों के हवाले से खबर है कि अक्षरा पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का अब तक का सबसे महंगा गाना फिल्माया गया है। यह गाना फिल्म ‘बलम जी लव यू’ का है। इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म दुर्गापूजा के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जा सकती है।

बहरहाल आपको बता दें कि ‘बलम जी लव यू’ फिल्म की कहानी सामाजिक मुद्दों पर आधारित है। कुछ ही दिनों पहले फिल्म ‘बलम जी आई लव यू’ का फर्स्टक लुक रिलीज किया गया था। इस तस्वीर में खेसारी लाल यादव भैंस के ऊपर बैठे हुए नजर आए थे। इस फिल्म से निर्माताओं को काफी उम्मीदें हैं।

कहा जा रहा है कि फिल्म ‘बलम जी लव यू’ के लिए अक्षरा ने अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथ ‘स्पेशल प्रोमोशन सांग’ किया है। इस गाने के लिए अभिनेत्री ने उतनी ही फीस ली है जितना वह एक फिल्म के लिए लेती हैं।

हालांकि अक्षरा ने इस गाने के लिए कितनी रकम ली है इस बात का पता नहीं चल सका है लेकिन चर्चा है कि फिल्म के निर्माता आनंद रूंगटा ने अक्षरा सिंह को मुंहमांगी रकम दी है। दावा किया जा रहा है कि इस गाने को बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है और यह गाना दर्शकों को काफी पसंद आएगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like