मॉनसून शूटआउट के टीज़र में पुराने अंदाज़ में दिखे नवाज़ुद्दीन

मॉनसून शूटआउट के टीज़र में पुराने अंदाज़ में दिखे नवाज़ुद्दीन, यह एक क्राइम-ड्रामा है जिसमें भरपूर हिंसा दिखाई देगी। टीजर को देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में नवाज़ एक प्रफेशनल किलर का रोल कर रहे हैं। टीजर में लोगों को मारते हुए दिखाया जाएगा।

37 सेकेंड के टीजर में नवाज का साइलेंट मोड ऑन हैं, बस चल रही है तो उनकी बंदूक। हर शॉर्ट में नवाज काफी खतरनाक अंदाज में नजर आ रहे हैं। विजय वर्मा, नवाजुद्दीन और तनीषा चटर्जी स्टारर फिल्म का टीजर काले बादल, कड़कती बिजली और तेज बारिश के बीच शुरू होता है।

इस फिल्म का डायरेक्शन अमित कुमार ने किया। वह इस फिल्म से फिल्म डायरेक्शन में अपना डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में नवाज के अलावा विजय वर्मा भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में है। यह फिल्म 15 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी।

फिल्म की रिलीज को सलमान खान स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है से नहीं टकराना होगा लेकिन बुरी बात यह है कि इस फिल्म से कुछ ही दिन पहले संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती रिलीज की जा रही है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमेशा अपनी ऐक्टिंग से ऑडियंस को चकित कर देते हैं। ‘कहानी’, ‘मांझी- द माउंटेनमैन’ और ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में उनकी इंटेंस परफॉर्मेंस ने काफी तारीफ बटोरी है। अब एक बार फिर नवाज़ अपनी पावरपैक्ड परफॉर्मेंस के साथ अपनी अगली फिल्म मॉनसून शूटआउट में दिखाई देंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like