प्रियंका चोपड़ा को वो थप्पड़ आज भी याद है और याद है वो शख्स भी

प्रियंका चोपड़ा को वो थप्पड़ आज भी याद है और याद है वो शख्स भी , सोनी टीवी के शो ‘द कपिल शर्मा’ के इस बार के एपिसोड में प्रियंका चोपड़ा मेहमान बनकर शामिल होने वाली हैं और शो में प्रियंका ने बताया कि किसका थप्पड़ उन्हें आज भी याद है।  इसके बाद प्रियंका कभी किसी बंदर को देखती हैं तो ना तो परेशान करती हैं और ना ही उसे देखकर वो हंसती हैं।

वाकई बंदर ने तो प्रियंका को ज़ोरदार सबक़ सिखा दिया है। कपिल शर्मा के सेलिब्रटीज़ आते थे और जमकर मस्ती करते थे। कपिल बातों-बातों में उनसे दिलचस्प राज़ भी उगलवाते थे। इस बार प्रियंका जब उनकी मेहमान बनीं, तो कपिल ने उनससे दिलचस्प बातें पूछीं थी। प्रियंका चोपड़ा को इस राज़ को खोलने में झिझक भी नहीं महसूस नहीं हुई।

उन्होंने प्रियंका से पूछा कि बचपन में उनके साथ कभी कुछ बिल्कुल अजीबो-गरीब चीज हुई है, तो प्रियंका ने उन्हें बताया कि बचपन में वह बंदर से थप्पड़ खा चुकी हैं। प्रियंका ने कपिल शर्मा के शो में यह राज़ खोला है कि जब वो स्कूल से घर आ रही थीं। तो एक बंदर को उन्होंने देखा तो वह जोर-जोर से हंसने लगीं। इस बात पर बंदर पेड़ से उतरा और उसने प्रियंका चोपड़ा को ज़ोर से एक तमाचा जड़ दिया था।

प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई 1982 को हुआ था। उनके सफल फ़िल्मी कैरियर के माध्यम से, चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे अधिक फीस पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक है और भारत में सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक बन गयी है। उन्होंने एक सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और चार श्रेणियों में फिल्मफेयर पुरस्कार के सहित कई पुरस्कार और नामांकन प्राप्त किये है।

फिल्मों में अभिनय के अलावा, वह स्टेज शो में भाग लेता है टीवी पर एक रियलिटी शो की मेजबानी की है और भारत के राष्ट्रीय अखबारों के लिए कॉलम लिखा है। चोपड़ा परोपकारी गतिविधियों में लगे हुए है और 10 अगस्त 2010 को बाल अधिकार के लिए एक यूनिसेफ के सद्भावना राजदूत के रूप में नियुक्त किया गया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like