मोनालीसा को मिला हॉट भाभी का किरदार, आ रही हैं हलचल मचाने

बंगाली वेब सीरीज में मिला रोल

मोनालीसा को मिला हॉट भाभी का किरदार, आ रही हैं हलचल मचाने, बिग बॉस के घर से देशभर में फैन फॉलोइंग बनाने वाली मोनालीसा जल्द एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज में मोनालीसा एक हॉट भाभी के रोल में नजर आएंगी।

भोजपुरी सिनेमा की स्टार मोनालीसा एक बंगाली वेब सीरीज के जरिए एक बार फिर तहलका मचाने को तैयार हैं। ‘झूमा बोदी’ नाम से आ रही इस वेबसीरीज का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसमें मोनालीसा की शक्ल तो नहीं दिखाई गई। लेकिन उनकी अदाओं से घायल होने वालों के एक्सप्रेशन जरूर दिखाए गए हैं।

बता दें कि मोनालीसा भोजपुरी सिनेमा की जानी पहचानी एक्ट्रेस हैं। लेकिन बिग बॉस के घर ने उन्हें और घर-घर का फेवरेट बना दिया। यहां मनु और मनवीर के साथ उनकी दोस्ती को दर्शकों का खूब सपोर्ट मिला।

इसके अलावा बिग बॉस ने मोनालीसा और उनके बॉयफ्रेंड विक्रांत की शादी भी करवाई थी। कुल मिलाकर वह मनु, मनवीर और मोना बिग बॉस सीजन-10 का हॉट मसाला थे।

यह इस शो का दूसरा सीजन है। लेकिन मोनालीसा पहली बार इसमें काम कर रही हैं। इस शो को लेकर एक्साइटेड मोना ने कहा, मैं हमेशा से कोलकाता आती रही हूं। लेकिन शूटिंग के लिए यहां आने पर काफी अच्छा महसूस हो रहा है। मुझे हमेशा में बंगाली सिनेमा में रुचि थी। ऐसे में पहली बार इतने अच्छे किरदार को निभाने को लेकर मैं काफी खुश हूं।

करीब 125 फिल्में कर चुकीं मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिश्वास है।​ मोनालिसा को पॉपुलैरिटी फिल्मों से नहीं, बल्कि ‘बिग बॉस-10’ से मिली। इस शो के दौरान ही मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर ली थी।

विक्रांत भी भोजपुरी फिल्मों के एक्टर हैं। ये एक एडल्ट कॉमेडी वेब सीरीज होगी। इसके पहले सीजन में स्वस्तिका मुखर्जी ​लीड रोल में थीं। दूसरे सीजन के लिए श्रीलेखा मित्रा का नाम सामने आ रहा था लेकिन बाद झूमा बोदी के किरदार के लिए मोनालिसा को सेलेक्ट किया गया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like