Leaked MMS की वजह से टूट गई थी इस एक्ट्रेस की सगाई

Leaked MMS ने इस एक्ट्रेस की ज़िंदगी में तूफान ला दिया था। मंगेतर ने जब इस एक्ट्रेस का Leaked MMS वो भी दूसरे मर्द के साथ देखा तो सगाई तोड़ दी।

अब आपको बता देते हैं कि आखिर वो एक्ट्रेस कौन है। जी हां मोना सिंह। मोना सिंह सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं के बाद मशहूर हो गयी थी। मोना सिंह एक टॉप मॉडल भी हैं, पर यह बात भी सच है कि मोना सिंह अपनी एक्टिंग और मॉडलिंग से ज्यादा अफवाहों की वजह से चर्चा में रही हैं।

मोना सिंह का जन्म पुणे महाराष्ट्र में हुआ था। मोना सिंह के फैंस आज भी उन्हें जस्सी के नाम से ही बुलाते हैं। कुछ दिन पहले यह खबर बहुत ही चर्चा में थी कि मोना सिंह बहुत जल्द शादी करने वाली हैं। खबरों के अनुसार मोना सिंह किसी साउथ इंडियन के साथ रिलेशनशिप में है और वह दोनों शादी करने वाले हैं।

वैसे तो अभी तक मोना सिंह ने अपने अफेयर की खबरों की पुष्टि नहीं की है। मोना सिंह पहले करण ओबेराय जो टीवी एक्टर हैं, और विद्युत जामवाल जो बॉलीवुड एक्टर है, के साथ काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रह चुकी है।

खबरों के अनुसार मोना सिंह और विद्युत जामवाल ने सगाई भी कर ली थी और वह बहुत जल्द शादी भी करने वाले थे, पर सगाई के कुछ दिनों बाद ही इनका रिश्ता टूट गया। कुछ दिनों पहले यह खबर भी आई थी कि मोना सिंह और विद्युत जामवाल ने चुपचाप शादी कर ली है।

मोना सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बोला था कि वह विद्युत जामवाल के साथ रिलेशन में है, पर उन्होंने अभी शादी नहीं की है। उन्होंने कहा जब वह शादी करेंगी तो खुद यह खबर सबको बताएगी।

2013 में जब मोना सिंह करण ओबेरॉय को डेट कर रही थी तब Leaked MMS की वजह से काफी चर्चा में रही थी। इस Leaked MMS में मोना सिंह की तरह दिखने वाली लड़की करन ओबराय के साथ आपत्तिजनक हालत में नज़र आ रही थी।

Leaked MMS की वजह से टूट गई थी इस एक्ट्रेस की सगाई
Leaked MMS की वजह से टूट गई थी इस एक्ट्रेस की सगाई

मोना सिंह ने इस Leaked MMS को फेक बताया था। मोना सिंह की मुलाकात विद्युत जामवाल से लगभग 1 साल पहले कुछ फ्रेंड्स के जरिए हुई थी। उसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मोना सिंह कहती हैं कि वह शादी में पूरा विश्वास रखती हैं।

वह रोज अपने मम्मी-पापा के बीच बेपनाह प्यार देखती हैं। जिसकी वजह से उन्हें भी प्यार करना पसंद है, पर उन्होंने अभी शादी करने का फैसला नहीं किया है। मोना सिंह ने जस्सी जैसी कोई नहीं के अलावा क्या हुआ तेरा वादा में भी अभिनय किया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।