मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन भी कर सकती हैं डेब्यू बॉलीवुड में

मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन भी कर सकती हैं डेब्यू बॉलीवुड में , मोहनीश बहल भले ही अब बॉलीवुड में खास फिल्मों में नजर न आ रहे हो लेकिन यह संभव है कि उनके अगले जेनरेशन से कोई हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में दस्तक दे। इसके संकेत तो उन्होंने दिए हैं। लेकिन उन्होंने यह भी कहा है कि अभी कुछ भी तय नहीं है। मोहनीश ने बताया कि उनकी बेटी प्रनूतन को वर्ल्ड सिनेमा में काफी दिलचस्पी है। अपनी दादी की फिल्मों में बंदिनी और सुजाता उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक हैं।

दरअसल, मोहनीश को ऐसा लगता है कि उनकी बेटी प्रनूतन में वे सारे गुण हैं, जो एक अभिनेत्री में होने चाहिए। मोहनीश मानते हैं कि उनकी बिटिया में उनकी दादी नूतन की तरह ही नज़ाकत और खूबसूरती है और वे अपनी दादी की तरह ही थॉट प्रोवोकिंग हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि फिलहाल मोहनीश की बिटिया कोई एक्टिंग का कोर्स नहीं कर रही हैं, बल्कि वे वकालत की पढ़ाई कर रही हैं।

लेकिन मोहनीश को लगता है कि उनमें एक्टर वाला पर्सोना है। लेकिन उनकी बेटी ने उन्हें यह बात स्पष्ट कर दी है कि वे किसी ऐसी ही फिल्म का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं। उन्हें जब तक कोई सार्थक किरदार नहीं मिलता वे खुद को फिल्म से नहीं जोड़ना चाहेंगी।

You might also like