मोहित रैना, रणदीप हुड्डा, अक्षय कुमार, सब निभा रहे हैं ईशर सिंह का किरदार!

मोहित रैना, रणदीप हुड्डा, अक्षय कुमार, सब निभा रहे हैं ईशर सिंह का किरदार! अक्षय कुमार की आगामी फिल्म केसरी में उनका पहला लुक जारी किया गया। पोस्टर में अक्षय सिख हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अक्षय को जहां रणदीप हुड्डा को चैलेंज कर रहे हैं, वहीं टेलिविजन जगत के महादेव कहलाने वाले मोहित रैना ने भी अपना ईशर सिंह का लुक जारी कर सनसनी फैला दी है।

मोहित ने अपने लुक पर बहुत मेहनत की है। मोहित ने विग का सहारा न लेते हुए ओरिजनल अपनी दाढ़ी बढ़ाई है। मोहित को दाढ़ी बढ़ाने में लगभग छह महीने लग गए। वहीं वह 16 मीटर की लंबी पगड़ी का इस्तेमाल कर रहे हैं।

अपने इस लुक पर मोहित बताते हैं, ‘मैं हमेशा से डिफेंस सर्विस का कायल रहा हूं। आर्मी स्कूल से होने की वजह से मैंने अक्सर अपने आस-पास डिफेंस के लोगों को पाया है। मुझे काफी खुशी और गर्व है कि मैं एक ऐसे हवलदार का किरदार निभा रहा हूं, जिन्होंने अपनी देश की खातिर जान गवां दी। इतिहास को स्क्रीन पर दिखाना बहुत बड़ा चैलेंज होता है। मैं और हमारी पूरी टीम इस चुनौती के लिए तैयार हैं।’

दरअसल मोहित का अगला टेलिविजन शो ’21 सरफरोशः सारागढ़ी 1897′ है और यह भी सारागढ़ी युद्ध पर आधारित है। इस शो में मोहित रैना हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभाएंगे। जारी हुए मोहित के लुक ने अक्षय कुमार को चैलेंज कर दिया है। सिख के किरदार में मोहित बेहद फब रहे हैं। फैन्स मोहित के इस लुक को पसंद कर रहे हैं।

वहीं आपको बता दें कि रणदीप हुड्डा भी राजकुमार संतोषी की फिल्म में ईशर सिंह का किरदार निभा रहे हैं। अभिनेता रणदीप हुड्डा ने लुक के लिए बाल और दाढ़ी नहीं कटवाई है। यानि ये भी विग से परहेज कर रहे हैं। इतना ही नहीं लुक को लेकर हो रही इस तैयारी में उन्हें सात से आठ महीने लग गए।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like