Gossipganj
Film & TV News

निकोल रेंगर ने लगा दी अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग

पागलों की तरह फैन्स लाइक कर रहे हैं उनकी तस्वीर को

0 5,461

निकोल रेंगर ने लगा दी अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग, हाल ही में एक मॉडल की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं। वायरल हुने की वजह सिर्फ न्यूड फोटोशूट ही नहीं है बल्कि इस शूट की लोकेशन भी है। जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। ये तस्वीरें इस मॉडल ने खुद अपने सोशल एकाउंट पर जुड़े फैंस के साथ शेयर की हैं और तब से ये तस्वीरें चर्चा में आ गई हैं। हम बात कर रहे हैं मॉडल निकोल रेंगर की, निकोल अपने स्ट्रिप्‍स फोटोशूट के लिए खासी मशहूर है, लेकिन एक बार वो फिर से सोशल मीडिया में अपने नए फोटोशूट से कहर बरपा रही हैं, इसका कारण यह है कि माइनस 4 सेल्सियस की ठंड में इस मॉडल पूरी तरह न्‍यूड फोटोशूट कराया हैं। इस कड़ाके की जमा देने वाली ठंड में इस मॉडल के फोटोशूट ने सोशल मीडिया में चारो तरफ आग लगा दी है।

निकोल रेंगर

इस फोटोशूट में निकोल एकदम न्यूलड नजर आ रही है। उन्हों ने अपने बदन पर एक कपड़ा भी नहीं पहना हुआ है। निकोल ने यह फोटोशूट यॉर्क के म्यू जियम गार्डन में कराया है। ये फोटोशूट फोटोग्राफर पाल रिचर्ड ईगन ने किया है। निकोल के इंस्टािग्राम में सभी स्ट्रिप्सट फोटोशूट की फोटोज देखने को मिलती है।

उन्होंने एक से बढ़कर एक हॉट फोटोज इंस्टाभग्राम में शेयर किए हैं। निकोल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। रातों-रात स्टार इन तस्वीरों ने निकोल को रातों-रात मशहूर कर दिया है। निकोल अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। निकोल के इंस्टाैग्राम में हजारों की तादाद में लाखों है, जो उन्हेंन फॉलो करते हैं।निकोल रेंगर स्ट्रिप्से फोटोशूट के लिए खासी मशहूर है। निकोल बेहद हॉट हैं ये बात उनकी तस्वीरों में साफ नजर आती है।

निकोल रेंगरबता दें कि इससे पहले भी निकोल अपने न्यूड और टॉपलेस फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। वे सोशल मीडिया के जरिए अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में वायरल हो रही उनके न्यूड फोटोशूट की बेहद हॉट तस्वीरें- स्‍नोफॉल में कराया फोटोशूट निकोल रेंगर वैसे भी जानी मानी स्ट्रिप्‍स मॉडल है, इस बार उन्‍होंने स्‍नोफॉल में फोटोशूट करवाकर चारो ओर आग लगा दी है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...