Zee5 ने रिलीज़ किया डार्क साइकोलॉजिकल थ्रिलर सिरीज मिथ्या का ट्रेलर

ZEE5 ने हाल ही में साइकोलॉजिकल थ्रिलर सिरीज मिथ्या का ट्रेलर रिलीज़ किया, जो 18 फरवरी को भारत के सबसे बड़े  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर के लिए तैयार है।  हुमा कुरैशी और अवंतिका दसानी अभिनीत इस सिरीज को  6-भाग में ZEE5 पर दिखाया जायेगा। इस शो को रोहन सिप्पी ने डायरेक्ट और रोज़ ऑडियो विज़ुअल प्रोडक्शन के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने प्रॉड्यूस किया है। आप को बता दें कि अवंतिका दसानी इस सिरीज से अपना डेब्यू कर रही हैं। उनके साथ इस शो में परमब्रता चटर्जी, रजीत कपूर और समीर सोनी भी अहम भूमिका में नज़र आयेंगे।

मिथ्या में हुमा कुरैशी  जूही की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगी, जो एक हिंदी साहित्य विश्वविद्यालय की प्रोफेसर हैं और अवंतिका दसानी उनकी छात्रा, रिया राजगुरु के रूप में दिखाई देंगी। अकादमिक धोखे के रूप में जो चिंगारी निकलती है, वह जल्द ही दोनों के बीच परस्पर विरोधी संबंधों में बदल जाती है, जो घटनाओं के विनाशकारी क्रम की ओर ले जाती है। जैसे ही जूही और रिया एक  मनोवैज्ञानिक लड़ाई में शामिल होती हैं, दोनों ही पीछे हटने के लिए तैयार नहीं होती हैं, जहां से मिथ्या एक डार्क टर्न लेती है और दोनों  उनके आसपास के सभी लोगों को परेशान की धमकी देने लगते हैं।

Trailer Link –

रमेश सिप्पी का मानना है कि,”मिथ्या एक टेंस और ड्रामेटिक थ्रिलर सिरीज है, एक यूनिवर्सिटी जहां पर ज्ञान और सच्चाई को बढ़ावा दिया जाता है, परंतु प्रत्येक किरदार यहां एक दूसरे को, हमे और अंततः खुद को धोखा देते हुए दिखाई देंगे। हमें पूरी उम्मीद है कि मिथ्या में दर्शाए गए सारे उतार चढ़ाव, खुलासे और उनसे जुड़े नतीजे लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेगी।”

हुमा कुरैशी ने कहती हैं, “जब मैंने मिथ्या की कहानी पढ़ी, तो मैं तुरंत इस दुनिया और सभी स्तरित किरदारों के प्रति आकर्षित हो गई थी। इस तरह की शैली का हिस्सा बनना और पहली बार हिंदी प्रोफेसर की भूमिका निभाना बहुत ही रोमांचकारी रहा। रोहन सिप्पी, गोल्डी बहल और सभी कलाकारों के साथ काम का अनुभव बहुत ही शानदार रहा और उम्मीद करती हूं कि मिथ्या आपको वैसे ही जोड़े रखेगी जैसे मैं थी।”

अवंतिका दसानी कहती हैं कि,” मुझे बेहद खुशी है कि हमारी सिरीज़ का एक छोटा सा हिस्सा दर्शकों के लिए आज रिलीज़ किया गया ताकि वे इसके बारे में थोड़ा जान सकें। इस सीरीज में काम करते हुए मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। रोहन सर के गहन मार्गदर्शन से रिया को स्क्रिप्ट से स्क्रीन पर लाना, हुमा, परब्रता, रजित सर और हमारे पूरे कलाकारों के साथ स्क्रीन सांझा करना,जिन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया और मुझे प्रोताहित किया है, मिथ्या यह मेरे पहला प्रोजेक्ट है जो किसी सपने से कम नहीं।”

परमब्रता चटर्जी कहती हैं ,” लोगों को इन दिनों थ्रिलर काफी पसंद आ रहे हैं। मिथ्या बहुत ही अद्भुत, सम्मोहक और मनोरंजक कहानी है। एक शानदार कास्ट एंड क्रू के साथ दार्जिलिंग में इस प्रोजेक्ट को शूट करने का अनुभव बहुत ही जबरदस्त रहा। हम सभी भारत की सर्वश्रेष्ठ डार्क साइकोलॉजिकल थ्रिलर देने की कोशिश कर रहे थे। मुझे लगता है कि हम सभी ने काफी अच्छा काम किया है और अब हम 18 फरवरी को दर्शकों के प्रतिक्रिया जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

मिथ्या 18 फरवरी से जी5 पर विशेष रूप से स्ट्रीम की जायेगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like