मिर्जापुर 2 के ट्रेलर को 6 घंटे के अंदर मिले 6 मिलियन व्यूज

आखिरकार एक लंबे इंतजार के बाद इस साल की सबसे मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज “मिर्जापुर 2” का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही मिर्जापुर 2 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, और अबतक इसे 6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही ट्रेलर को 6 मिलियन व्यूज मिलना, अपने आप में ही वेब सीरीज की एक बड़ी सफलता है।

फिल्म का ट्रेलर तो रिलीज हो गया है, और अब दर्शक बड़ी ही बेसब्री से वेब सीरीज का इंतजार कर रहे हैं। एक्टर अली फजल ने सीरीज के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ट्रेलर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, “वक्त की उल्टी गिनती शुरू। अब होगा असली भौकाल। #मिर्जापुर2।”

वही एक्टर पंकज त्रिपाठी ने ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा, “जो आया है वो जाएगा। #मिर्जापुर2।” पंकज त्रिपाठी ने अपने इस पोस्ट में पूरी कास्ट को टैग भी किया है। ट्रेलर देखने में काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है। “मिर्जापुर” के इस सीजन में पहले वाले की अपेक्षा डबल डोज देखने को मिल रहा है।

ट्रेलर में दर्शकों को प्रतिशोध, षडयंत्र, खून-खराबा, धोखा जैसे एंटरटेनमेंट के सारे डोज देखने को मिल रहें हैं। मिर्जापुर के सीजन 1 में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, विक्रांत मैसी, श्र‍िया पिलगांवकर, रसिका दुग्गल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग मुख्य किरदार में थे।

अब उन्हीं की कहानी को मिर्जापुर 2 में आगे बढ़ाया गया है। लेकिन इस सीजन में कुछ पुराने किरदार नजर नहीं आएंगे। वहीं कुछ नए कैरेक्टर्स की एंट्री हुई है, विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली और ईशा तलवार सीरीज में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते नजर आएंगे।

“मिर्जापुर 2” का प्रीमियर 23 अक्टूबर को अमेजन प्राइम पर होगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like