मीरा कपूर को प्रेग्नेंसी में हो रही है दिक्कत, शाहिद कपूर भी परेशान

मीरा कपूर को प्रेग्नेंसी में हो रही है दिक्कत, शाहिद कपूर भी परेशान, बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर एक बार फिर पापा बनने वाले है। बहुत जल्द मीरा कपूर एक बार फिर से बच्चे को जन्म देने वाली हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मीरा ने कुछ समय पहले ही ये गुड न्यूज़ फैंस के साथ शेयर की थी। इसके लिए शाहिद और मीरा ने बेटी मीशा की क्यूट तस्वीर साझा करते हुए बताया था कि वो बहुत जल्द बड़ी बहन बनने वाली हैं। अब उन्होंने इंस्टा स्टोरी के जरिए प्रेग्नेंसी में हो रही दिक्कत को जाहिर किया है।

शाहिद और मीरा की शादी 7 जुलाई 2015 को हुई थी। इसे साल भर बाद 26 अगस्त 2016 को इनकी बेटी मीशा का जन्म हुआ था। मीरा अभी डेढ़ साल ही है और बहुत जल्द दीदी बनने वाली है। अक्सर ही शाहिद कपूर पूरे परिवार के साथ डिनर और स्टार पार्टीज में स्पॉट होते रहते हैं। इस कपल को फैंस काफी पसंद करते हैं।स्टार वाइफ होने के कारण मीरा की घर से बाहर निकलते ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। ऐसे में मीरा भी अपने लुक्स को लेकर काफी गंभीर रहती हैं। मीरा फिर से प्रेग्नेंट हुई हैं ऐसे में अब उनका बेबी बंप भी नजर आने लगा हैं। मीरा की ये दुविधा इसी को लेकर है। दरअसल, मीरा के बेबी बंप के कारण उनके कपड़े अब उन्हें फिट नहीं हो रहे हैं। इसके कारण अब उन्हें ढीले कपड़े पहनने पड़ रहे हैं। मीरा कपूर को प्रेग्नेंसी में हो रही है दिक्कत और इस बात से शाहिद कपूर भी वाकिफ हैं।

मीरा कपूर को प्रेग्नेंसी में हो रही है दिक्कत

इसी बारे में मीरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में बात की है। मीरा ने अस स्टोरी में लिखा है, “ये बहुत अजीब होता है जब आपकी जींस आपको फिट नहीं आती लेकिन आपकी मैटरनिटी जींस बहुत बड़ी होती है।” आपको बता दें कि हाल ही में मीरा और शाहिद कपूर सोनम की रिसेप्शन में स्पॉट हुए थे। इस दौरान मीरा ने सफेद रंग की ढीले ड्रेस पहनी थी। फिल्मों की बात करें तो शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म ‘पद्मावत’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने लीड रोल निभाया था। इसके साथ ही आपको बता दें कि शाहिद बहुत जल्द फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। ये पहलीबार है जब शाहिद और श्रद्धा कपूर सिल्वर स्क्रिन शेयर करते नजर आने वाले हैं।

You might also like