मिनीषा लाम्बा का राधा कृष्ण से माइथोलॉजिकल टीवी डेब्यू

मिनीषा लाम्बा ने छोटे पर्दे पर अपने अभिनय की शुरुआत की है। खबर है कि बॉलीवुड अभिनेत्री एक सामान्य पारिवारिक ड्रामा वाले शो में एक्टिंग करने की बजाय एक पौराणिक शो में अभिनय करना ज़्यादा पसंद करेंगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस ने ‘राधा कृष्ण‘ शो के आने वाले ट्रैक ‘कृष्ण अर्जुन गाथा’ में कुंती का किरदार निभाने का फैसला किया है। यह शो मिनीषा लाम्बा का पहला पौराणिक शो भी माना जा रहा है ।

कुंती ‘महाभारत‘ के अध्याय में सबसे महत्वपूर्ण किरदारों में से एक है। वह कर्ण और पांचों पांडव की माँ हैं। क्या यह देखना अद्भुत नहीं होगा जब यह चर्चित स्टार इस शो के सबसे महत्वपूर्ण कुंती का किरदार निभाएंगी?

वे फिल्मों में आने से पहले पत्रकार बनना चाहती थीं लेकिन मॉडलिंग ने उनकी किस्मत बदल दी। वे जब कॉलेज में पढ़ रही थीं तो उसी दौरान उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी। उन्होंने कई बड़ी कंपनियों के विज्ञापनों में काम किया।

एक एड के दौरान निर्देशक शूजित सरकार की नजर उन पर पड़ी। निर्देशक ने उन्हें फिल्म का ऑफर दिया। मिनीषा लाम्बा ने साल 2005 में शूजित सरकार की फिल्म ‘यहां’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। वे ‘बिग बॉस‘ सीजन 8 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर और पॉलिटिशयन राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर के साथ मिनीषा लाम्बा का नाम जुड़ चुका है। बिग बॉस सीजन 8 में मिनीषा लाम्बा और आर्य दोनों ही कंटेस्टेंट थे। शो में आर्य बब्बर ने खुलासा किया था कि वो मिनीषा लाम्बा को डेट कर चुके हैं।

हालांकि बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद मिनीषा ने इन खबरों को झूठा करार दिया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि हमने कभी एक दूसरे को डेट नहीं किया। आर्य ने जो भी कहा वह सच नहीं है।

कई फिल्मों में साथ काम करने के दौरान हम दोस्त बन गए लेकिन इससे ज्यादा हमारे बीच कुछ भी नहीं है। बाद में शो के होस्ट सलमान खान के कहने पर आर्य ने मिनीषा लाम्बा से लाइव शो के दौरान माफी मांगी थी।

मिनीषा लाम्बा ने जुलाई 2015 में अपने ब्वॉयफ्रेंड रेयान थाम के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर सबको चौंका दिया था। शादी समारोह में करीबी लोग ही शामिल हुए थे। मिनीषा लाम्बा उस वक्त अचानक सुर्खियों में आईं जब उनके नाक और लिप्स के सर्जरी करवाने की बात सामने आई। सर्जरी के बाद मिनीषा लाम्बा का लुक काफी बदल गया था। इस वजह से उन्हें ट्रोल भी किया गया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like