मिलिंद सोमन अपनी बेटी की उम्र की लड़की के इश्क में गिरफ्तार

मिलिंद सोमन अपनी बेटी की उम्र की लड़की के इश्क में गिरफ्तार , मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 51 साल के एक्‍टर-मॉडल मिलिंद सोमन को अपने से कई साल छोटी लड़की से प्‍यार हो गया है। मुंबई मिरर की खबर के अनुसार मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड का नाम अंकिता कोनवार है जो पेशे से एक एयरहोस्‍टेस है। 51 साल का स्टार और 23 साल की गर्लफ्रेंड। ये सुनकर आपको थोड़ा अजीब जरूर लगेगा लेकिन आजकल बॉलीवुड में ये ट्रेंड कर रहा है। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप के बाद अब देश के पहले सुपर मॉडल और आयरन मैन मिलिंद सोमन भी प्यार में पड़ गए हैं।

बता दें कि हाल ही में खबरें आई थीं कि अनुराग इन दिनों शुभ्रा शेट्टी नाम की लड़की को डेट कर रहे हैं, जो महज 23 साल की हैं। वहीं अनुराग की बात करें तो वह 44 साल के हैं। इन दिनों दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है। बता दें कि शुभ्रा अनुराग की बेटी से सिर्फ 7 साल ही बड़ी हैं। उन्होंने कॉलेज के बाद ही अनुराग की कंपनी ‘फैंटम फिल्म्स’ में कदम रख दिया था। इसी दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हुई और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में भी बदल गई।

मिलिंद ने अंकिता के साथ कई फोटो शेयर किए हैं। मिलिंद ने 50 साल की उम्र में अल्ट्रामैराथन जीतने के बाद उन्हें उन्हें ‘आयरनमैन’ का खिताब दिया गया है। मिलिंद ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अंकिता के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘ फॉरऐवर (हमेशा के लिए)। ‘वहीं एक दूसरे पोस्‍ट में मिलिंद ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘इस व्‍यक्ति से प्‍यार है।’बता दें कि बॉलीवुड मॉडल, एक्‍टर और प्रोड्यूसर मिलिंद सोमन का जन्‍म 4 नवंबर 1965 को स्‍कॉटलैंड में रहने वाले एक महाराष्‍ट्रि‍यन परिवार में हुआ।

सात साल की उम्र तक मिलिंद इंग्‍लैंड रहने के बाद अपने परिवार सहित भारत लौट आए। मॉडलिंग में हाथ आजमाने के बाद मिलिंद ने अपने एक्टिंग करयिर की शुरुआत मशहूर टीवी सीरियल कैप्‍टन व्‍योम से की थी। इंडिया के जाने माने मॉडल्‍स में से एक मिलिंद का मॉडल मधु सप्रे के साथ अफेयर काफी चर्चा में रहा। लंबे अरसे तक यह कपल रि‍लेशन में रहा। साल 2006 में मिलिंद ने अपनी फिल्‍म ‘द वैली ऑफ फ्लावर्स की को स्‍टार और फ्रैंच एक्‍ट्रेस माइलिन जंमानोई से गोवा में शादी की। फ्रैंच एक्‍ट्रेस माइलिन के साथ मिलिंद की शादी कुछ साल ही चल पाई। 2009 में मिलिंद ने तलाक ले लिया। उस समय मिलिंद रॉक ऑन फेम बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शहाना गोस्‍वामी के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन उनके इस अफेयर ने भी चार साल बाद दम तोड़ दिया।

You might also like