Gossipganj.com
Film & TV News

माइली साइरस का खुलासा, आज भी लड़कियों की ओर होती हूं आकर्षित

माइली साइरस और अभिनेता लिएम हेम्सवर्थ ने लंबे तक रिलेशनशिप में रहने के बाद पिछले साथ शादी रचा ली। उनकी अब तक की लव लाइफ में कई ट्विस्ट और टर्न आए। कई बार इस जोड़ी का ब्रेकअप और पैचअप हुआ।

लेकिन आखिरकार पिछले साल एक-दूजे के हो गए। शादी के बाद हाल ही में एक इंटरव्यू में माइली ने बताया कि शादी के बाद भी वह महिलाओं की ओर आकर्षित हो रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, माइली साइरस ने खुद कबूल किया था कि स्कूली दिनों में उन्होंने पहली बार एक लड़की को किस किया था। लिएम हेम्सवर्थ के साथ रिलेशनशिप में होने के बावजूद उन पर समलैंगिक होने के आरोप लगते रहे हैं। माइली ने कभी इन आरोपों का विरोध नहीं किया।

माइली ने बताया,

‘मैं अपने पति लिएम हेम्सवर्थ के साथ सामान्य रिलेशनशिप में हूं। मैं शादी के बंधन में बंध चुकी हूं, लेकिन अब भी सेक्सुअली तौर पर महिलाओं की ओर आकर्षित हो रही हूं।

माइली साइरस

वैसे माइली हमेशा से समलैंगिकता की पक्षधर रही हैं। हमेशा इस मुद्दे पर खुलकर अपने विचार रखती आई हैं।

हाल ही में माइली अपने हेम्सवर्थ के साथ बार्सिलोना में एक इवेंट में शामिल होने गई थी जहां उनके साथ छेड़छाड़ होने की एक घटना सामने आई थी। दरअसल, इवेंट में शिरकत कर लौट रही माइली साइस के साथ एक शख्स ने जबरन किस करने की कोशिश की। माइली ने इसका वीडियो भी शेयर किया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।