मिका सिंह ने जारी किया “केआरके कुत्ता है” सॉन्ग, ट्विटर पर बहस छिड़ी

कमल राशिद खान और सिंगर मिका सिंह के बीच ट्विटर पर बहस छिड़ी हुई है। दोनों ट्वीट कर एक-दूसरे पर जमकर वार कर रहे हैं। बता दे जब से सलमान खान ने केआरके के ऊपर मानहानि का केस किया है तभी से केआरके लगातार ट्वीट कर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर निशाना साध रहे हैं।

वहीं इस मुद्दे पर मीडिया से बातचीत करते हुए मिका सिंह ने कहा था कि वो जल्द ही केआरके पर एक गाना बनाने वाले है जिसका टाइटल होगा “केआरके कुत्ता है”। मिका ने आज ये गाना रिलीज़ कर दिया है।

गाना रिलीज़ होने के बाद से ही ट्विटर पर #केआरकेकुत्ताहै ट्रेंड कर रहा है। मिका सिंह ने इस गाने के रिलीज़ होने की जानकारी देते हुए गाने का पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, “दोस्तों इस साल को मोस्ट अवेटेड सॉन्ग #केआरकेकुत्ताहै रिलीज़ हो गया है। मेरे बेटे कमल राशिद खान कृपया करके अपना रिव्यू दे। मैंने इस गाने के लिए बहुत मेहनत की है।”

गाने को अबतक पूरे 1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं केआरके ने गुस्सा जाहिर करते हुए कई ट्वीट किएँ है। केआरके ने लिखा, “कंट्रोल केआरके कंट्रोल। बॉलीवुड का गुंडा भाई डाइवर्ट करना चाहता है, जो तुझे नहीं होने देना है। पहले इसको सड़क पर लाना है। इसलिए अभी कंट्रोल करो। अभी इसके कुत्तों को रिप्लाई देने का वक्त नही है।”

अपने दूसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा, “मैनें इस बॉलीवुड के गली के गुंडे को टीवी एक्टर ना बना दिया तो मेरा नाम केआरके नहीं। जिस दिन इस क्रिमिनल का करियर खत्म, उस दिन चमचे खुद ही खत्म। उसके बाद इन सुअर वाली शक्ल वालों को भी जवाब मिलेगा। अभी इन चमचों को भौकने दो।”

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like